हार्दिक की मौजूदगी में लगे मोदी-मोदी के नारे, बिना भाषण दिए ही मंच से उतरे

जामनगरःकांग्रेस में शामिल होकर गुजरात की जामनगर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुके पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के पूर्व नेता हार्दिक पटेल को वहां एक कार्यक्रम में लोगों की ओर से हाय-हाय और मोदी-मोदी की जबरदस्त नारेबाजी के चलते बिना बोले ही चले जाना पड़ा। 


हार्दिक जामनगर में कल होली के दौरान एक कार्यक्रम में पहुंचे थे पर जब वह स्टेज पर पहुंचे तो लोगों ने हार्दिक हाय हाय की नारेबाजी शुरू कर दी। बाद में वह जब माइक लेकर बोलने के लिए तैयार हुए तो भी लोगों ने कभी मोदी-मोदी तो कभी हार्दिक हाय हाय की नारेबाजी जारी रखी। लगभग 10 से 12 मिनट तक इस तरह के हालात रहने के बाद वह बिना भाषण दिए ही मंच से उतर गए और वहां से निकल गए। 

ज्ञातव्य है कि हार्दिक के एक अदालत में सजा होने के कारण फिलहाल उनके चुनाव लड़ने को लेकर संशय बरकरार है पर उन्होंने जामनगर सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। गत 12 मार्च को कांग्रेस में विधिवत शामिल हुए हार्दिक को राज्य भर में उनके ही समुदाय की ओर से जोरदार विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। पाटीदारों का गढ़ कहे जाने वाले महेसाणा समेत कई स्थानों पर उन्हें समाज का गद्दार करार देते हुए उनके पुतले जलाए गए हैं और कई स्थानों पर उनके समुदाय के लोगों ने ही उनके प्रवेश पर अघोषित प्रतिबंध भी लगा रखा है। 
 

Related Stories:

RELATED अनोखा प्रचार... यहां दरवाजा खुलवाना के लिए चिल्लाना पड़ता है ‘मोदी-मोदी’