सीतामढ़ी के बाद अब सासाराम में मॉब लिंचिंग, लूटपाट करने आए बदमाश की पीट-पीटकर हत्या

रोहतासःबिहार के रोहतास जिले में एक बार फिर भीड़ का हिंसक रूप देखने को मिला है। भीड़ ने रेलकर्मी से लूटपाट करने आए अपराधी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार, घटना नगर थाना क्षेत्र के पुरानी जीटी रोड की है। सासाराम रेलवे स्टेशन पर तैनात बुकिंग पर्यवेक्षक अशोक कुमार रेलवे बुकिंग काउंटर के 25 लाख रुपए जमा करवाने जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनसे पैसे छीनने की कोशिश की। इसका विरोध करने पर बदमाशों ने रेलकर्मी को मारकर जख्मी कर दिया। इतने में घटनास्थल पर भीड़ एकत्रित हो गई। 

भीड़ को इकट्ठा होता देख दो बाइक सवार अपराधी मौके से भागने में सफल हो गए लेकिन एक बदमाश भीड़ के हत्थे चढ़ गया। अपराधी ने फायरिंग करते हुए वहां से भागने की कोशिश की। इस दौरान घटनास्थल पर एक महिला भी घायल हो गई। इस पर भीड़ का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने अपराधी को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के क्रम में उसने दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि सोमवार को सीतामढ़ी में उग्र भीड़ ने एक युवक की चोरी के आरोप में पीट-पीटकर हत्या कर डाली। इस मामले में 150 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। इस प्रकार की घटनाएं राज्य की कानून व्यवस्था पर कई प्रकार के सवाल खड़े कर रही है।   

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!