अकाली-भाजपा का जिला परिषद और ब्लॉक समिति में हो गया ‘सूपड़ा साफ’: पिंकी

फिरोजपुर (मल्होत्रा): विधानसभा क्षेत्र फिरोजपुर शहरी की सभी 17 ब्लॉक समितियों एवं जिला परिषद की दोनों सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए हैं। रिटर्निंग अधिकारी-कम-एस.डी.एम. अमित गुप्ता ने बताया कि आज नामांकन पत्रों की वापसी के अंतिम दिन कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों को छोड़ सभी ने कागजात वापस ले लिए, जिसके चलते ब्लॉक समितियों की 17 और जिला परिषद की 2 सीटों पर सभी प्रत्याशियों को निर्विरोध निर्वाचित कर दिया गया है।

विधायक परमिन्द्र सिंह पिंकी ने इस जीत की बधाई विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों को देते हुए कहा कि यह विकास की जीत हुई है, जिस प्रकार वह पिछले समय के दौरान बिना पक्षपात विकास करवाते आए हैं, उसी भावना से भविष्य में भी बिना पक्षपात सभी गांवों का सर्वपक्षीय विकास करवाया जाएगा। पिंकी ने कहा कि पिछली सरकार के समय मलाइयां चाटने वाले गठबंधन नेताओं को तेज गति से हो रहे विकास कार्यों के समक्ष अपनी हार पहले ही नजर आ गई थी जिसके चलते ही अकाली-भाजपा गठबंधन चुनाव मैदान छोड़कर भाग गया। जिला परिषद और ब्लॉक समिति में अकाली-भाजपा का ‘सूपड़ा साफ’ हो गया है। आजाद भारत के इतिहास में यह पहला मौका है, जब ब्लॉक समिति और जिला परिषद की सीटों के लिए सभी सदस्य निर्विरोध निर्वाचित किए गए हैं।

पिंकी ने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन को चुनाव लडऩे चाहिएं थे ताकि गठबंधन नेताओं को यह पता चल जाता कि लोग कांग्रेस पार्टी के विकास से खुश हैं या नाराज हैं। लोकतंत्र में हार-जीत तो होती ही रहती है लेकिन मैदान नहीं छोडऩा चाहिए। अकाली-भाजपा नेताओं के मैदान छोडऩे से यह साबित हो गया है कि पिछले 10 साल अकाली-भाजपा नेताओं ने लोगों के साथ विकास के नाम पर धोखा किया है। अब गांवों में शहरों जैसी सुविधाएं दी जाएंगी। स्ट्रीट लाइटें, सोलर लाइटें, स्वच्छ पानी के लिए आर.ओ. लगाए जाएंगे, इंटरलॉकिंग टाइलों वाली गलियां बननी शुरू हो गई हैं और हर गांव में शत-प्रतिशत विकास कार्य मुकम्मल करवाए जाएंगे।सीनियर एडवोकेट गुलशन मोंगा ने कहा कि जिस तरह विधानसभा क्षेत्र पटियाला की जनता कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पर विश्वास करती है उसी प्रकार फिरोजपुर विस क्षेत्र के लोग परमिन्द्र सिंह पिंकी के नेतृत्व को सैल्यूट करते हैं। कांग्रेस उम्मीदवारों के निॢवरोध निर्वाचित होने की खुशी में विधायक पिंकी के निवास स्थान पर कांग्रेसी नेताओं एवं वर्करों ने खुशी मनाई। इ

× RELATED जीरा में पंथक जत्थेबंदियों ने दिया धरना, मक्खू रोड किया जाम