गर्भवती  को देख  अचानक भौंकने लगा डॉगी, सामने आया राज

 ब्रिटेनःकहते हैं कुत्तों में सूंघने की ती्व्र क्षमता के अलावा उनमें खतरों व अनहोनी को भांपने की अनोखी शक्ति भी होती है। इसकी मिसाल इंग्लैंड में एक शहर में  देखने को मिली। इंग्लैंड के डोनकैस्टर की रहने वाली 21 वर्षीय अलहाना गर्भवती थीं । इस दौरान उनका पालतू कुत्ता उसके बारे में बहुत सुरक्षात्मक था और एक दिन उसने अलहाना के पेट के पास रोना और चिल्लाना शुरू कर दिया।  उसका एेसा व्यवहार अलहाना के लिए बड़ा अजीब था था क्योंकि अलहाना की गर्भावस्था से पहले केओला ने ऐसा कभी नहीं किया था।

क्या वह किसी खतरे की चेतावनी दे रहा था? पहले तो अलहाना को कुछ समझ ही नहीं आया, लेकिन जल्द ही उसके शरीर में दर्द महसूस होने लगा। डॉक्टर के पास पहुंचने पर पता चला कि उसे एक गंभीर संक्रमण हो गया था और तुरंत ही अस्पताल में भर्ती होना जरूरी था।जब वह अस्पताल पहुंची, तो बेहोश होकर गिर गई। डॉक्टरों ने पाया कि उसे एक संक्रमण हो गया था और एंटीबायोटिक प्रतिरोधी वायरस उससे शरीर में था। डॉक्टर ने अलहाना को बताया कि अगर वह जल्द ही अस्पताल नहीं आती, तो उसकी जान भी जा सकती थी।

अलहाना ने कहा कि केओला बैठा था और वह मुझे इतना घूर कर देख रहा था कि मैं डर गई थी। मेरी मां ने मुझसे कहा कि मुझे उसके व्यवहार को समझना चाहिए वह मुझे कुछ कहने की कोशिश कर रहा है।वह सबसे अविश्वसनीय श्वान है और मैं उसकी ऋणी हो गई हूं। अलहाना को आईसीयू में रखा गया था, लेकिन फिर वह जल्द ही ठीक हो गई। उसका बच्चा लिंकन भी अब खतरे से बाहर है। केओला उस बच्चे के प्रति भी काफी सुरक्षात्मक है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!