मियामी ओपन : टूर्नामेंट से बाहर हुए ओसाका और ज्वेरेव, सेरेना रिटायर

मियामी : विश्व की नंबर एक खिलाड़ी जापान की नाओमी ओसाका और विश्व के तीसरे नंबर के खिलाड़ी जर्मनी के एलेक्सांद्र ज्वेरेव तीसरे दौर में अपने अपने एकल मुकाबलों में उलटफेर का शिकार होकर मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं जबकि सेरेना विलियम्सन चोट के कारण टूर्नामेंट से हट गई हैं। जापानी स्टार ओसाका से सीह सू वेई ने आस्ट्रेलियन ओपन में मिली हार का बदला चुकता करते हुए महिला एकल के तीसरे दौर में 4-6, 7-6, 6-3 से जीत अपने नाम कर ली।

मेलबोर्न में ओसाका से तीसरे दौर में हारीं ताइवानी खिलाड़ी ने पहला सेट हारने के बाद जबरदस्त वापसी की और ओसाका को बाहर कर दिया। दिन के अन्य चौंकाने वाले मुकाबलों में विश्व के तीसरे नंबर के ज्वेरेव की हार भी रही। स्पेन के डेविड फेरर ने ज्वेरेव को तीन सेटों के संघर्ष में 2-6, 7-5, 6-3 से पराजित किया। विश्व में 155वें नंबर के 36 वर्षीय खिलाड़ी फेरर को इस बार टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड मिला था। 

वर्ष 2019 में संन्यास लेने जा रहे फेरर ने गत वर्ष के उपविजेता ज्वेरेव को पहला सेट हारने के बाद जबरदस्त अंदाका में हराया जबकि जर्मन खिलाड़ी को 12 डबल फाल्ट करने का खामियाजा भुगतना पड़ा। ज्वेरेव इससे पहले इंडियन वेल्स के भी तीसरे राउंड में हारकर बाहर हो गये थे। 

Related Stories:

RELATED मियामी ओपन : टूर्नामेंट से बाहर हुए ओसाका और ज्वेरेव, सेरेना रिटायर