अखिलेश ने पार्टी कार्यालय में SP-BSP नेताओं से बंद कमरे में की मुलाकात, आगामी मतदान पर की चर्चा

कन्नौजःयूपी के कन्नौज जिले में आज सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा पार्टी कार्यालय पहुंचकर सपा-बसपा नेताओं से बंद कमरे में मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने 29 अप्रैल को होने वाले मतदान की तैयारियों की जानकारी ली। बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होकर उन्होंने साध्वी प्रज्ञा के बयान पर अखिलेश ने कहा कि ऐसे लोग देश के कानून व संविधान को नहीं मानते जनता ऐसे लोग को नकार देती है।

उन्होंने पहले व दूसरे चरण में हुए मतदान को लेकर कहा कि दोनों चरणों में बीजेपी कही भी नहीं दिखी तीसरे व चौथे चरण में भी बीजेपी का यही हाल होगा। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अगर सपा ने विकास किया है तो उनको वोट दे देना अगर नहीं किया तो किसी और को दे देना। जनता की नाराजगी भारतीय जनता पार्टी की सरकार से है। जनता ने पांच साल की केंद्र सरकार व प्रदेश की सरकार को दो साल मौका दिया, लेकिन दोनों सरकारों में जनता की उमीदो के बदले उनको धोखा दिया है। भाजपा की सरकार ऐसी है कि इन्होंने बच्चों का दूध छीना उनका फल छीना है। दोनों सरकार के काम काज का जनता चुनाव में आकंलन करेगी तो पायेगी भ्रष्टाचार बेरोजगारी आतंकवाद बड़ा है।

अखिलेश ने कहा कि इस सरकार ने किसानों नौजवानों महिलाओं सहित देश के हर वर्ग को धोखा दिया है। कन्नौज के विकास पर बोलते हुए कहा कि भाजपा वाले क्यों नहीं बताते कि कन्नौज में कहा विकास किया है। कन्नौज में किसानो के लिए बनने वाली मंडी का काम रोक दिया इत्र को बढ़ावा देने के लिए इत्र पार्क का काम रोक दिया।






 

Related Stories:

RELATED सपा नेताओं के साथ मंत्रणा में जुटे अखिलेश