युवक ने क्रूज शिप की 11वीं मंजिल से लगा दी छलांग (Watch Video)

वॉशिंगटनःअमेरिका में नोकोले नेदेव (27) नामक युवक ने बहामास में खड़ी रॉयल कैरिबियन क्रूज शिप की 11वीं मंजिल से सीधे पानी में छलांग लगा दी।नेदेव के दोस्तों ने इस पूरे वाक्ये का वीडियो बना लिया, ताकि उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सकें। नेदेव द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उनके दोस्त उन्हें प्रोत्साहित करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, रॉयल कैरिबियन ने नेदेव और उसके दोस्तों पर आजीवन पाबंदी लगा दी है।


वीडियो में दिख रहा है कि 27 वर्षीय निकोले नायदेव बहामास के नासाउ में खड़े रॉयल कैरेबियन क्रूज जहाज की 11वीं मंजिल से कूद गए। इस दौरान उनके दोस्त निकोले की तारीफ करते हैं और उसे चियर करते हैं। अब यह क्लिप काफी वायरल हो गई है। खबरों के मुताबिक, इस खतरनाक स्टंट को करने वाले नोकोले नेदेव और उसके सभी दोस्तों को रॉयल कैरेबियन क्रूज ने आजीवन प्रतिबंधित कर दिया है। बताया जा रहा है कि नोकोले को स्टंट के बाद जहाज पर फिर से चढ़ने की अनुमति नहीं दी गई। अधिकारियों ने उसे अपना रास्ता खोजने के लिए कहा। अंतरराष्ट्रीय क्रूज कंपनी भी दोस्तों के समूह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।



इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो के नीचे की गई टिप्पणियों के अनुसार, घटना के दौरान निकोले नशे में थे। कथित रूप से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने के मकसद से बनाया गया था। हालांकि, निकोले ने स्थानीय समाचार चैनलों से कहा कि वीडियो को मिल रही प्रतिक्रिया पर आश्चर्यचकित थे।हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी ने इंस्टाग्राम पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए किसी ने इतने खतरनाक स्टंट को अंजाम दिया हो। इससे पहले #DoItForTheGram जैसे हैशटैग के साथ पोस्ट किए गए वीडियो में कई इंस्टाग्रामर्स ऊंची इमारतों से कूदते हुए देखे गए थे।
 

Related Stories:

RELATED युवक को लिफ्ट देकर लूटने के 2 आरोपी गिरफ्तार