सफाई के दौरान मिली मृत पत्नी की चिठ्ठी, अचानक खुला 50 साल पुराना राज

इंटरनेशनल डेस्कः मिशिगन में रहने वाले 81 साल के टोनी त्रपनी एक दिन अपने कैबिनेट की सफाई कर रहे थे। तभी उन्हें अपनी वाइफ का एक लेटर मिला, जिसमें 50 साल पुराना राज दफ्न था। टोनी की वाइफ ने बताया कि उनका एक बेटा है। ये बात उन्हें तब पता चली, जबकि जिंदगी भर दोनों अपने एक बच्चे के लिए संघर्ष करते रहे। लेटर के आधार पर उन्होंने पेन्सिलवेनिया में रह रहे अपने बेटे का पता लगाया और इसके बाद पहली पहली बार उनकी बेटे सैम्युअल से मुलाकात हुई, जिसकी उम्र 61 साल हो चुकी थी।


अमरीका में तीन साल पहले एक बेहद अजीब वाकया हुआ। इसके बाद वो पहली बार अपने बेटे से मिले और निस्संतान होने का गम पूरी तरह से भूल गए। इसके ठीक एक महीने बाद उन्होंने जब पैटर्निटी टेस्ट कराया तो रिपोर्ट नेगेटिव आई और उम्मीदों को झटका लगा। हालांकि, फिर भी दोनों ने बाप-बेटे का रिश्ता निभाने का फैसला किया है।

मुलाकात के बाद टोनी ने कहा कि मुझे ये नहीं पता कि आखिर वाइफ ने इस बात को क्यों छिपाकर रखा, लेकिन आज भी मुझे अपने बेटे के बारे में जानकर उतनी ही खुशी हो रही है। वहीं, बेटे सैम्युअल ने कहा कि पिता मेरे लिए बहुत अहमियत रखते हैं। वो मेरी जिंदगी के खालीपन को भरने जा रहे हैं।

 

Related Stories:

RELATED ''भगवान का पत्र'' 20.38 करोड़ में हुआ नीलाम