Iphone का ऐसा जनून, बाथटब भरकर पैसे ले पहुंचा स्टोर (Watch video)

मॉस्‍कोःआईफोन में रोज नई टेक्‍नोलॉजी के साथ इसके लिए लोगों में एक अजीब सा जुनून  पैदा  हो गया है। इसी दिवानगी का नतीजा है कि इसके किसी भी नए मॉडल को खरीदने के लिए लोग अजीबो-गरीब तरीके अपनाने लगे हैं।

नया उदाहरण रूस से आया है जहां पर एक व्‍यक्ति ने सिक्‍कों से भरा बाथटब देकर आईफोन का लेटेस्‍ट मॉडल iPhoneXS खरीदा है। मंगलवार को हुई इस घटना के बाद जहां कुछ लोग हैरान हो रहे हैं तो कुछ लोग हंसने पर मजबूर हैं।
इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर मौजूद है और अब तक कई हजार बार देखा जा चुका है।रूस की राजधानी मॉस्‍को में यह किस्‍सा मंगलवार को सामने आया। यहां पर ब्‍लॉगर सैव्‍याटोस्‍लाव कोवालेनको सिक्‍कों से भरा बाथटब लेकर अपना पसंदीदा गैजेट खरीदने के लिए स्‍टोर में पहुंच गए।

स्‍टोर में 38 ऑफिशियल रिटेलर्स मौजूद थे और हर कोई उन्‍हें देखकर हैरान था। फेसबुक पर एक यूजर ने सिक्‍कों से भरे बाथटब की फोटोग्राफ को पोस्‍ट किया है।कोवालेनको को चारों तरफ से लोगों ने घेरा हुआ है और काउंटर पर मौजूद क्‍लर्क उन्‍हें देखकर काफी परेशान नजर आ रहा है और उनके दोस्‍त वीडियो शूट कर रहे हैं।

बुधवार को इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो आया था जिसमें कुछ दोस्‍तों का एक ग्रुप बाथटब में सिक्‍कों से भरे पैकेट्स को पलटता नजर आ रहा है। साथ ही कार में बाथटब को रखकर ये सभी एवरोपेस्‍की मॉल की तरफ बढ़ते हैं जो सेंट्रल मॉस्‍को में है।

 

Related Stories:

RELATED iPhone को अपडेट करने के बाद यूज़र्स की बढ़ी परेशानियां, काम नहीं कर रहा 4G सैलुलर डाटा