लोकसभा में सवाल पूछने के दौरान घबराए ममता के भतीजे, देखें Video

नेशनल डेस्क:पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जहां एक ओर एनआरसी के मुद्दे पर भाजपा पर हमलावर है वहीं उनके भतीजे लोकसभा में हसी का पात्र बन गए। लोकसभा में सवाल पूछने के दौरान अभिषेक बनर्जी लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए। कई बार उनसे सवाल पूछने के लिए आग्रह किया गया लेकिन तैयारी न होने के कारण वह हड़बड़ा गए।


दरअसल लोकसभा के प्रश्‍नकाल के दौरान अभिषेक बनर्जी और टीआरएस सदस्‍य के कविता को 'तारांकित' प्रश्‍न पूछना था। सवाल पूछे जाने के समय कविता सदन में उपस्थित नहीं थी, जिस कारण स्‍पीकर सुमित्रा महाजन ने अभिषेक मुखर्जी का नाम सवाल पूछने के लिए पुकारा। लेकिन वह कुछ देर तक अपनी सीट से उठे ही नहीं। स्‍पीकर ने कहा कि आपके सवाल का टाइम आ गया है लेकिन यदि आप उसे भूल गए हैं तो छोड़ दीजिए। ऐसे में टीएमसी के वरिष्ठ सदस्य सुगत बोस और सौगत रॉय ने अभिषेक की मदद की, जिसके बाद उन्होंने सवाल किया।

PunjabKesari
इस पूरे घटनाक्रम को लेकर सदस्यों की हंसी भी देखने को मिली। कई सदस्यों ने चुटकी लेते हुए कहा कि लगता है लोकसभा सदस्य सवाल भूल गए। अभिषेक बनर्जी का सवाल टेक्नॉलजिकल डिवेलपमेंट के लिए सेंटर्स ऑफ एक्सिलेंस और देशभर में राज्यवार उनकी स्थितियों से जुड़ा था। वहीं उनके सवाल का जवाब देने से पहले बाबुल सुप्रियो न उनपर तंज भी कसा। सुप्रियो ने कहा कि सबसे पहले मैं उन्हें इस सवाल की याद दिलाने के लिए हमारे वरिष्ठ सदस्य सौगत रॉय के प्रयासों के लिए उन्हें शुक्रिया कहना चाहता हूं। फिर सवाल का जवाब देते हुए सुप्रियो ने कहा कि अबतक सरकार ने 8 सेंटर ऑफ एक्सिलेंस के गठन को मंजूरी दे दी है। 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!