माल्या के कोर्ट न पहुंचने पर वकील ने दिया जवाब, कहा- गलत पते पर भेजे गए नोटिस

बिजनेस डेस्कः भारतीय बैंकों को करोड़ों रुपए का चूना लगाने वाला भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के वकील ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। खबरों के मुताबिक अब तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की तरफ से जो नोटिस माल्या को भेजे जा रहे थे, वो गलत पते पर भेजे गए।



माल्या के वकील ने किया दावा
ताजा जानकारी के मुताबिक ब्रिटेन के एक कोर्ट में माल्या पर प्रत्यर्पण का केस चल रहा है, जिस मामले में उन्हें कोर्ट में हाजिर होना था। विजय माल्या के वकील अमित देसाई ने माल्या के कोर्ट नहीं पहुंचने के बारे में बताया कि ईडी ने माल्या को जो भी नोटिस भेजे हैं, वो गलत पते पर भेजे गए हैं और उन्हें एजेंसी का कोई भी नोटिस नहीं मिला है। देसाई का दावा है कि ये नोटिस बेंगलुरु स्थित दफ्तर पर भेजे गए हैं। देसाई ने यह भी कहा है कि उन्हें जवाब देने के पर्याप्त समय दिया जाना चाहिए।



जांच में जुटी एजेंसियां
प्रवर्तन निदेशालय समेत दूसरी जांच एजेंसियां भी माल्या की धरपकड़ में लगी हुई हैं। ब्रिटेन की अदालत में माल्या के प्रत्यर्पण का केस भी चल रहा है। जांच के दौरान प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से विजय माल्या को नोटिस भी भेजे गए। बता दें कि विजय माल्या के खिलाफ लंदन में प्रत्यर्पण केस चल रहा है। भारतीय बैंकों के साथ कर्ज में नौ हजार करोड़ रुपए की धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोपी विजय माल्या दो मार्च 2016 देश छोड़कर फरार हो गए था और पिछले दो साल से लंदन में ही रह रहा है।

Related Stories:

RELATED विजय माल्या मामले में CBI की बड़ी चूक, इस गलती से भागा विदेश