लड़की की हथेली पर बने ये निशान बनाते हैं उसे सौभाग्यशाली

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
ज्योतिष शास्त्र में हस्तरेखा यानि हथेली में मौजूद रेखाओं को महत्व दिया गया है। कहते हैं कि हथेली में मौजूद निशान व्यक्ति के भविष्य के बारे में जानकारी देते हैं। हथेली में कुछ खास निशान भी होते हैं, जिससे कि व्यक्ति को उसके अच्छे और बुरे के बारे में बताया जा सकता है। वैसे ये निशान स्त्री व पुरूष दोनों के हाथों में होते हैं, लेकिन स्त्रियों के हाथों में कुछ खास निशान देखने को मिलते हैं, जिससे कि पता चलता है कि वह स्त्री कितनी अपने लिए और साथ ही कितनी वह दूसरों के लिए कितनी लकी होती है। तो चलिए जानते हैं-  
PunjabKesari, kundli tv, palm reading
ज्योतिश शास्त्र का अनुसार किसी लड़की या फिर स्त्री की हथली में मछली या फिर कमल का निशान बना हो तो वह शादी के बाद जिस भी परिवार में जाएगी, वहां उसे मान-सम्मान मिलता है और साथ ही उसका पूरा परिवार उससे बेहद प्यार करेगा। 

जिन लड़कियों के हथेली में ध्वजा और रथ का चिन्ह एकसाथ बना हुआ है। उनका जीवन शादी के बाद रानियों की तरह बीतता है, उन्हें कोई भी काम करने की जरूरत नहीं पड़ती है। 
PunjabKesari, kundli tv, palm reading
अगर किसी स्त्री की हथेली में चक्र या फिर शंख का निशान है। उस स्त्री का पति या फिर बेटा किसी बड़े पद पर अधिकारी बनता है।

जिस स्त्री की दाहिनी हथेली में तराजू और बांई हथेली में हाथी या बैल जैसा निशान बन रहा हो तो उसका जीवनसाथी बड़ा बिज़नेसमैन होता है और उसकी लाइफ में कोई परेशानी नहीं आती है। 
PunjabKesari, kundli tv, palm reading
कहते हैं कि जिस स्त्री की हथेली के बीच में स्पष्ट त्रिभुज या धनुष जैसा निशान होता है उसको हर तरह का सुख मिलता है और वो बहुत ही भाग्यशाली होती हैं। वह अपने परिवार को बहुत खुश रखती है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!