मेजर राणे का शव पहुंचने से पहले BJP पार्षद जन्मदिन समारोह में हुए शामिल

मुम्बई: मीरा भयंदर के लोग कश्मीर में शहीद हुए मेजर कौस्तुभ राणे के शव का जब इंतजार कर रहे थे, उस दौरान वहां के भाजपा के विधायक और दर्जन भर पार्षद अपने एक पार्षद का जन्मदिन समारोह मना रहे थे जिसका वीडियो वायरल हो गया। एक मराठी टीवी चैनल की तरफ से प्रसारित वीडियो में दिखाया गया कि भाजपा विधायक नरेंद्र मेहता और मीरा भयंदर नगर निगम के एक दर्जन भाजपा पार्षद मंगलवार की रात टाउनशिप में अपनी पार्टी के सहयोगी पार्षद आनंद मांजरेकर का जन्मदिन समारोह मना रहे हैं। 

PunjabKesari

मेजर राणे का शव मुंबई पहुंचने से एक दिन पहले जन्मदिन मनाया गया। वह जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ के एक प्रयास को विफल करने के दौरान शहीद हो गए थे।  मेहता ने घटना पर तुरंत माफी मांग ली। उन्होंने कहा, ‘‘जो कुछ भी हुआ (जन्मदिन समारोह) वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा नहीं होना चाहिए था।’’  उन्होंने चैनल से कहा, ‘‘हम सबने इसके लिए दुख जताया है। यह राजनीतिक मुद्दा नहीं है।’’ यह पूछने पर कि जब पूरा टाउनशिप अपने निवासी की शहादत मना रहा था तो जन्मदिन समारोह को रद्द क्यों नहीं किया गया, इस पर मेहता ने कहा कि समारोह पहले से तय था। 

PunjabKesari

राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा, ‘‘भाजपा के जनप्रतिनिधियों की बेशर्मी की हद है। इस घटना ने भाजपा के सही चेहरे का पर्दाफाश किया है। पार्टी में शामिल विधायक और पार्षदों को पार्टी द्वारा निकाल दिया जाना चाहिए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘पार्टी में शामिल लोगों ने कोरा बहाना बनाया है कि मेजर की शहादत के बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी। वास्तविकता यह है कि उनमें से कुछ लोग उनके आवास पर संवेदना जताने गए थे और वहां से वे सीधे पार्टी करने चले गए।’’      

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!