पुलवामा हमले पर महबूबा मुफ्ती का शर्मनाक बयान- जो बदला चाहते हैं वो अनपढ़-गवार

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर पाकिस्तान की वकालत की है। उन्होंने बुधवार को कहा कि पुलवामा हमले पर पाक की कोई गलती नहीं है। इसके साथ ही महबूबा ने कहा कि जो हमले का बदला चाहते हैं वो अपनढ़ और गवार हैं। 

पीडीपी अध्यक्ष ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि ऐसे समय में केवल अनपढ़ लोग ही युद्ध के बारे में बात कर सकते हैं। दोनों देश परमाणु शक्ति संपन्न हैं और जब उनके पास बातचीत का विकल्प है, तो मुझे नहीं लगता कि युद्ध का कोई सवाल उठता है। 

वहीं इससे पहले पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की वकालत करते हुए कहा था कि उन्हे एक और मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा था कि इमरान खान ने हाल ही में पाकिस्तान की कमान संभाली है, उनकी कथनी और करनी में फर्क दिखता है। 

बता दें कि 14 फरवरी को हुए हमले में अपने 40 वीर सपूतों को खोने के बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ आक्रामक रुख अपना लिया है। भारत ने सबसे पहले पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छीना। इसके बाद जी-20 देशों से बात कर पाकिस्तान को अलग-थलग करने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया।

Related Stories:

RELATED रामगोपाल का पुलवामा हमले पर विवादित बयान, कहा- वोट के लिए जवान मार दिए गए