लव राशिफल: Anti-valentine के बाद कैसे गुजरेंगे दिन-रात

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

वीक स्टार्ट में ही इमोशन्स का लॉर्ड मून राहू के साथ मेल करा रहा है। इन दोनों के मेल बनाने से फरवरी का चौथा वीक कई राशियों के लिए लव रिलेशन के मामले में भाग्यशाली रहेगा जबकि कई राशियों में अलग होने के योग भी बन रहे हैं। देखिए आपकी राशि के लिए यह वीक लव के लिहाज से कैसा रहेगा।

मेष
इस वीक आपकी ट्रेन लव की पटरी पर अचानक से रुकने की संभावना है। अचानक हुई इस रुकावट का कारण आपको समझ नहीं आएगा। कोई पिछला रिलेशन आपकी इस रुकावट का कारण बन सकता है। वैसे यह वीक मिला-जुला ही रहेगा।
नैचुरल अलाई- सिंह
नैचुरल एनिमी  - कन्या
लकी नंबर : 3
लकी कलर :पीला

वृष
इस वीक आपके पास्ट लवर से रास्ते में आपका टकराव हो सकता है। आप पुरानी यादों को ताजा कर भावुक हो सकते हैं। अगर आप प्रेजैंट में किसी रिलेशन में हैं तो यह मुलाकात भारी भी पड़ सकती है। पास्ट को लेकर ज्यादा भावुक न हों।
नैचुरल अलाई-कन्या
नैचुरल एनिमी -तुला
लकी नंबर :
लकी कलर : नारंगी

मिथुन
इस वीक आप खुद को हतोत्साहित पा सकते हैं। कुछ सुधार की नीड आपको लव रिलेशन में लग सकती है। इससे आप दोनों पहले से अधिक करीब आएंगे और एक-दूसरे की कद्र भी करेंगे। इस वीक को बहुत अच्छा कहने में कुछ संदेह है।
नैचुरल अलाई- तुला
नैचुरल एनिमी -वृश्चिक
लकी नंबर :
लकी कलर :काला

कर्क
अपने इमोशन को भुनाने की बजाय आप आपसी सामंजस्य बिठाने पर जोर दें कि कैसे लव लाइफ को सुखमय बनाया जाए। इमोशनल होकर लवर को ठगने का प्रयास न करें। गलत शब्दों का यूज न करें। कम बोलना ही आपके लिए उचित रहेगा।
नैचुरल अलाई-वृश्चिक
नैचुरल एनिमी -धनु
लकी नंबर :
लकी कलर :हरा

सिंह
इस वीक अपना ध्यान अन्य कामों की ओर भी लगाने का प्रयास करें। कामकाज करना भी जरूरी है क्योंकि उसके बिना तो लव रिलेशन भी धरे रह जाएंगे। लवर के साथ कुछ टाइम बिताना चाहते हैं तो अपनी सीमा तय कर के ही आगे बढ़ें।
नैचुरल अलाई-धनु
नैचुरल एनिमी - मकर
लकी नंबर : 8
लकी कलर :काला

कन्या
इस वीक आपके लव रिलेशनशिप में बढ़ौतरी हो सकती है। फाइनैंशियल तौर पर आपका लवर आपके लिए हैल्पफुल भी सिद्ध होगा। आप दोनों के पास मिलने को टाइम कम ही होगा पर आप मोबाइल पर अपनी बात को एक-दूसरे तक पहुंचा ही देंगे।
नैचुरल अलाई- मकर
नैचुरल एनिमी -कुंभ
लकी नंबर : 8
लकी कलर : काला

तुला
इस वीक लव कपल्स एक-दूसरे के साथ टाइम बिताने की प्लानिंग बना सकते हैं। लेकिन किसी तीसरे के कारण आप दोनों के बीच गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं। आप कान के कच्चे न बनें और न ही लवर से घटिया बातों का जिक्र करेंं।
नैचुरल अलाई- कुंभ
नैचुरल एनिमी - मीन
लकी नंबर :
लकी कलर :नारंगी

वृश्चिक
रोमांस के लिहाज से यह वीक स्टार्ट में अनुकूल नहीं कहा जा सकता है। कई प्लान बनते-बिगड़ते नज़र आएंगे। इससे आप दोनों के मूड में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। वीक एंड का टाइम अनुकूल है इसलिए इसी समय ही कुछ रोमांटिक प्लान करें।
नैचुरल अलाई- मीन
नैचुरल एनिमी - मेष
लकी नंबर :
लकी कलर :पीला

धनु
इस वीक अपने ड्रेसिंग सेंस में बदलाव लाकर आप लवर को रूमानी बना देंगे। इस वीक लव लाइफ में एक नयापन महसूस कर सकते हैं। रूटीन से हटकर कुछ करना इस बार दिलचस्प रहेगा। लवर पर दबाव डाले बिना रोमांस का मजा लें।
नैचुरल अलाई-मेष
नैचुरल एनिमी -वृष
लकी नंबर :
लकी कलर : गुलाबी

मकर
लव लाइफ में नयापन आ सकता है। आपके भीतर वही पहले-सा जुनून या लव रिलैशनशिप को लेकर पैदा होगा। लव लाइफ में फिर से बहार देखी जा सकती है। मौसम पहले से ही मदमस्त है जिस पर आपके प्यार की पींगें परवान चढ़ेंगी।
नैचुरल अलाई-वृष
नैचुरल एनिमी- मिथुन
लकी नंबर : 2
लकी कलर : सफेद

कुंभ
इस वीक मन में लवर की वजह से बेचैनी अनुभव कर सकते हैं। आप लवर से मिलने का वादा करके भी मिल नहीं पाएंगे। जिससे आपका दिल उदास होगा। दिल को तसल्ली दें व उदासी छोड़कर अन्य मित्रों से मिलने की कोशिश करें।
नैचुरल अलाई- मिथुन
नैचुरल एनिमी - कर्क
लकी नंबर : 5
लकी कलर:हरा

मीन
इस वीक लव लाइफ को लेकर एक्साइटेड नज़र आ सकते हैं। किसी खास से मिलकर अपने लव का इज़हार करने की सोच सकते हैं। मन में कॉन्फिडैंस को बनाए रखें और आगे बढ़कर अपने दिल की बात को सामने रख दें।
नैचुरल अलाई- कर्क
नैचुरल एनिमी-सिंह
लकी नंबर : 8
लकी कलर :काला

-पं. कमल नंदलाल, पी.एच.डी. (एस्ट्रो) नई दिल्ली

कुंभ के बारे में कितना जानते हैं आप !

Related Stories:

RELATED आप का राशिफल- 15 मार्च, 2019