3 साल की बेटी की हत्या करने वाले आरोपी पिता को उम्रकैद

फरीदाबाद (सूरजमल): 3 साल की बेटी की हत्या और सबूत मिटाने के आरोप में सेशन जज दीपक गुप्ता की अदालत ने आरोपी पिता को उम्रकैद व 40 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। अदालत में पेश मामले के अनुसार लड़की के पिता धीरज कोतवाली थाने में 11 जुलाई 2017 को शिकायत में कहा कि उसकी बेटी सोनाक्षी उम्र 3 साल घर से कहीं चली गई है] हमने अपने तौर पर तलाश किया। तलाश करने पर नहीं मिली हमें शक है कि उसका किसी ने अपहरण कर लिया है मेरी बेटी की तलाश की जाए जिस पर पुलिस ने तफ्तीश की। 

बच्ची की मां रजनी पत्नी धीरज ने बाद में बयान दर्ज किए और उसने कहा कि उकस पति बेरोजगार है, तांत्रिक का काम सीखने के लिए कहता था। 11 जुलाई 2017 को वह मेरी बेटी को स्कूटी से पार्क घुमाने के लिए ले गया था। काफी देर बाद उसने अपने पति को फोन किया तो उसने कहा कि मैं सोनाक्षी को घुमा कर वापस गली में ही छोड़ गया था और सीसीटीवी कैमरा की फुटेज में जो एक दुकान में लगा हुआ था उसमें धीरज अपनी बेटी सोनाक्षी को स्कूटी पर ले जाता दिखाई दे रहा था। अगले दिन पुलिस को आगरा कैनाल में एक बच्ची का शव मिला। 

पुलिस कब्जे में लेकर बीके अस्पताल ले गई जहां पर मृतका के मां बाप को शिनाख्त के लिए बुलवाया। पुलिस ने इसके बाद सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी धीरज ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। मामला तब से ही अदालत में विचाराधीन था और आज सेशन जज दीपक गुप्ता की अदालत ने आरोपी पिता धीरज को उम्रकैद व 40 हजार रुपए की सजा सुनाई है। 

Related Stories:

RELATED सौतेली पिता की घिनौनी करतूत,अकेला पाकर बेटी से की गंदी हरकत