हर महीने 5 से 10 लाख कमाने का मौका जानें कैसे...

नई दिल्ली: अगर आप कम लागत पर अच्छा मुनाफा कमाना ताहते हैं तो अमूल आपके लिए एक सुनहरा अवसर लाया है। अमूल देश के सबसे बड़े दुग्ध व्यवसाय का नेतृत्व करता है। ये एक कोऑपरेटिव व्यवस्था है जो देश में काफी बड़े पैमाने पर काम करता है। अमूल ने अपने व्यवसाय को और बड़े पैमाने पर ले जाने के लिए लोगों को अपने साथ जोड़ने की योजना बड़ा रहा है।

अमूल जल्द ही 5 से 10 लाख रुपए महीना कमाने का मौका दे रहा है। अमूल जल्द ही बड़े स्तर पर फ्रेंचाइजी देने जा रहा है। अमूल के मुताबिक आपको रॉयलिटी और मुनाफा शेयर का भुगतान नहीं करना पड़ेगा। इसकी फ्रेंचाइजी पर 2 लाख रुपए से भी शुरु कर सकते हैं। 

खबर है कि अमूल अपनी फ्रेंचाइजी के लिए कुख खास जरुरतों को पूरा करने की मांग कर रहा है जिसमें खास और अच्छी फुटफॉल वाली लोकोशन्स पर पहले से बनाई दुकान या उसकी जगह होने पर फ्रेंजाइजी देगा। ये जगह किराए पर भई हो सकती है। 

इसके बाद खुद अमूल फ्रेंचाइजी को सेटअप करने के लिए सभी जरुरी चीजें मुहैया कराएगा। अमूल डेढ़ से 6 लाख रुपये तक की लागत वाले फॉर्मेट की दुकान का सारा खर्च खुद उठाएगा जिसमें दुकान के इंटीरियर से लेकर उपकरण और सभी जरुरी चीजें शामिल हैं। अमूल खुद ही विक्रेता तक सामान पहुंचाएगा। 

इसके अलावा अमूल और कई तरह की फ्रेचाइजी देने के मूढ में है जिसनें अमूल आउटलेट, अमूल रेलवे पार्लर या अमूल किओस्क और अमूल आइसक्रीम स्कूपिंग पार्लर। इन सभी के लिए 2 लाख रुपए तक इंवेस्ट करने पड़ सकते हैं। साथ ही 25 हजार रुपये की ब्रांड सिक्योरिटी देनी होगी। ये  नॉन रिफंडेबल होगी। अमूल आइसक्रीम स्कूपिंग पार्लर के लिए 5 लाख रुपए तक खर्च करने होगे। 

ज्यादा जानकारी के लिए अमूल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। इसके लिए इस लिंक पर क्लिक करें।//amul.com/m/amul-franchise-business-opportunity

Related Stories:

RELATED अमूल और मदर डेयरी को टक्कर देंगे बाबा रामदेव, लॉन्च किए पतंजलि के पांच प्रोडक्ट