कुत्तों से परेशान लालू अब सो पाएंगे चैन की नींद, RIMS के पेइंग वॉर्ड में हुए शिफ्ट

पटना/रांचीः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज(रिम्स) के सुपर स्पेशियलिटी विंग से स्थानांतरित कर पास के पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। कुत्तों के भौंकने और मच्छरों से हो रही परेशानी के कारण लालू ने उन्हें पेइंग वॉर्ड में शिफ्ट करने का आवेदन दिया था। 

लालू को पेईंग वार्ड के कमरा संख्या 11 में शिफ्ट किया गया है। इस वार्ड के लिए 1000 रुपए प्रतिदिन किराया देना पड़ेगा। जेल प्रशासन द्वारा लालू का आवेदन स्वीकार करने के बाद रिम्स प्रबंधन ने उन्हें बुधवार को पेइंग वार्ड में शिफ्ट किया। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव ने 30 अगस्त को रांची की विशेष सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया था। इसके बाद कोर्ट ने लालू को जेल भेजने का फैसला लिया था। जेल में लालू की मेडिकल जांच होने के बाद उन्हें रिम्स में भर्ती करवा दिया गया था। 

रिम्स के सुपर स्पेशियलिटी विंग में लालू का इलाज चल रहा था। लालू ने कुत्तों के भौंकने के कारण उनकी नींद पूरी ना होने की शिकायत की थी। इसके अतिरिक्त गंदगी के कारण पैदा हो रहे मच्छरों पर भी लालू ने चिंता व्यक्त की थी। नींद पूरी ना होने के कारण लालू को स्ट्रेस हो गया था जिसके कारण उनका शूगर लेवल बढ़ गया था। इसके कारण लालू ने उन्हें पेइंग वार्ड में शिफ्ट करने का आवेदन दिया था। 

× RELATED श्रमिक सेस का 120 करोड़ जमा, श्रमिकों के कल्याण पर होंगे खर्चः सुशील मोदी