लेडी गागा ने शो में लाखों लोगों के बीच उड़ाई ट्रंप और पेंस की धज्जियां, देखें वीडियो

लॉस एंजिलिसः पॉप स्टार लेडी गागा ने अपने एक शो के दौरान लाखों लोगों के बीच अमेरिका में शटडाऊन को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उप राष्ट्रपति माइक पेंस की जमकर धज्जियां उड़ाईं। गायिका ने 19 जनवरी को अपने कार्यक्रम के बीच में ही देश की मौजूदा स्थिति पर अपनी राय रखी।


उन्होंने कहा, ‘‘अमेरिका के ‘फ....‘ (गाली) राष्ट्रपति सरकार को कृपया दोबारा काम करने दें।ऐसे कई लोग हैं जो सिर्फ वेतन पर गुजारा करते हैं और उन्हें अपने पैसे चाहिए।’’ गागा ने पेंस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘माइक पेंस, जो ये सोचते हैं कि उनकी पत्नी का ऐसे स्कूल में काम करना ठीक हैं जहां एलजीबीटीक्यू पर प्रतिबंध है तो आप गलत हैं।

’’ गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से पेंस की पत्नी की ऐसे स्कूल में नौकरी करने के लिए काफी आलोचना की जा रही है, जहां एलजीबीटीक्यू समुदाय के लोगों पर प्रतिबंध है।ट्रंप ने रविवार को अमेरिकी सरकार में जारी आंशिक कामकाज बंदी को खत्म करने की कोशिश में अमेरिका-मेक्सिको सीमा पर दीवार बनाने के लिए 5.7 अरब डॉलर के अनुदान के बदले अवैध रूप से देश में रह रहे करीब सात लाख लोगों को उनके देश वापस भेजने से संरक्षण देने का प्रस्ताव दिया था।


हालांकि डेमोक्रेट ने इसे खारिज करते हुए कहा था कि यह प्रस्ताव चर्चा शुरू करने के लायक भी नहीं है। करीब एक महीने से अमेरिका में सरकारी कामकाज आंशिक रूप से ठप्प पड़ा है।

Related Stories:

RELATED ऑस्कर अवॉर्ड्स सेरेमनी में ब्रैडली कूपर के साथ परफॉर्म करेंगी लेडी गागा