Kundli Tv- सितारे नहीं अनुकूल, राजग सरकार में अभी और घमासान छिड़ेगा!

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

PunjabKesari


जालन्धर: जम्मू-कश्मीर में भाजपा द्वारा पी.डी.पी. सरकार से समर्थन वापस लेने के बाद राज्य सरकार के हुए पतन को देखते हुए ज्योतिषियों ने कहा है कि भाजपा व केंद्र की राजग सरकार को अभी और झटके आने वाले दिनों में सहने पड़ सकते हैं। कनाडा के ज्योतिषी प्रो. पवन कुमार शर्मा ने कहा कि आने वाले दिनों में राजग में सहयोगी पार्टनरों से और विवाद पैदा हो सकता है। इनमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हो सकते हैं। 

PunjabKesari

आश्चर्य नहीं होगा अगर नीतीश कुमार भाजपा को छोड़ जाएं या फिर भाजपा नीतीश सरकार से समर्थन वापस ले। आने वाले दिनों में राजग के अंदर घमासान छिड़ता हुआ दिखाई देगा। देश में वातावरण मुख्य रूप से कांग्रेस के पक्ष में जाता हुआ दिखाई देगा। भाजपा के अंदर चल रही अंदरूनी जंग को भुनाने के लिए कांग्रेस को कड़ी मेहनत करनी होगी। विपक्षी पार्टियों को 11 अक्तूबर 2018 से भारी सियासी लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। विपक्षी एकता के सूचकांक में सुधार आता हुआ दिखाई देगा।  

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि शासन की स्थिति देश की कुंडली में 10वें भाव से देखी जाती है। इसी तरह से विपक्षी दलों की स्थिति का आकलन चौथे भाव से किया जाता है। कुल मिलाकर विपक्षी दलों को 2019 के चुनावों में अच्छी सफलता मिलने की प्रबल संभावना है क्योंकि 10वें भाव के स्वामी शनि की तुलना में चौथे भाव के स्वामी सूर्य की स्थिति बहुत शुभ है।

PunjabKesari

चौथे भाव का स्वामी सूर्य गोचर में अंतर्दशा स्वामी बृहस्पति से दृष्ट होने के कारण विपक्षी दलों को अप्रत्याशित सफलता देने की क्षमता रखता है। 2019 के लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों की एकता कामयाब सिद्ध हो सकती है। कुल मिलाकर ग्रह चाल से प्रतीत होता है कि 11 अगस्त 2018 से केंद्र में नरेन्द्र मोदी सरकार के लिए चुनौतियां और बढऩी शुरू हो जाएंगी। 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में सत्ता परिवर्तन हो जाएगा। कई राजनीतिक दलों को 2019 के लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित रूप से लाभ होगा। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले जनता का रुख भांपना भाजपा के लिए कठिन होगा। जनता अपना निर्णय खुलकर नहीं बताएगी। चुनाव से पूर्व किए गए सभी सर्वे फेल हो जाएंगे। फरवरी-मार्च 2019 में कई राजनीतिक दल जो इस समय शासन के साथ हैं वे अलग होकर विपक्षी दलों के गठबंधन में जा मिलेंगे।

औरत के शरीर पर तिल से जानें उसकी खास बातें (देखें Video)

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!