Kundli Tv- जीवन का होगा उद्धार अगर शनिवार को शनिदेव पर चढ़ा देंगे ये हार

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

PunjabKesariजीवन में भाग्य व पुरूषार्थ दोनों का ही अपना-अपना महत्व है, लेकिन इतिहास पर दृ्ष्टि डाली जाए तो सामने आएगा कि जीवन में पुरूषार्थ की भूमिका भाग्य से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। भाग्य की कुंजी सदैव हमारे कर्म के हाथ में होती है। ऐसा क्या करें जिससे भाग्य चमके और ऐसा क्या न करें जिससे दुर्भाग्य बढ़े। तो चलिए सबसे पहले बात करते हैं ग्रह गोचर की।

PunjabKesari
अथ पंचांग:शनिवार दिनांक 04.08.18 को श्रावण महीने के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि दिन 12:04 तक रहेगी व उसके बाद अष्टमी शुरू हो जाएगी। चंद्र दिन-रात मेष राशि में रहेंगे। चंद्र अश्विनी नक्षत्र में 15:00 तक उसके बाद भारिणी नक्षत्र में आ जाएंगे। शूल योग रहेगा 13:00 तक इसके बाद रहेगा गंड योग। बवकरण रहेगा 12:04 तक उसके बाद बाल्वकारण 23:47 और उसके बाद रहेगा बवकरण और तत्पश्चात कौलवकारण। राहुकाल: 09:07 - 10:47 व अमृतकाल: रहेगा 07:37 - 09:16 तक। तो चलिए चलते हैं कल क्या करें और क्या न करें की ओर और सबसे पहले बात करते हैं मेष राशि की।

PunjabKesari
मेष:स्टार्स की चाल ऐसा बता रही है की अंजान माहौल में अकेलापन महसूस करेंगे। बुजुर्गों का ध्यान रखें। किसी भी नतीजे पर जल्दी पहुंचे अन्यथा बड़ा सौदा हाथ से निकल जाएगा। कारोबार को बढ़ाने के लिए नया ऑफर मिलेगा। हेल्थ पर ध्यान दें।
करें ये काम:शनिदेव पर चढ़े काले तिल पर्स या बैग में रखें।
न करें ये काम:डिसीजन लेने में देरी न करें।

PunjabKesari
वृष: ग्रह नक्षत्र ऐसा संकेत दे रहे हैं की बॉस हर तरह से आपकी हेल्प करेंगे। लवर से गिफ्ट मिलेगा। दुश्मन परेशान करेंगे, सावधान रहें। जिसे चाहते हैं उसे दिल की बात कह दें, रिलेशन में स्वीटनेस बढ़ेगी। फ्रेंड्स से मिलेंगे।
करें ये काम:शनि मंदिर में तेज पत्ता चढ़ाएं। 
न करें ये काम: दुश्मनों से न घबराएं।

PunjabKesari
मिथुन: सितारे ये इशारा कर रहे हैं की जेब नोटों से हरी-भरी रहेगी। नए कांटेक्ट से प्रॉफिट होगा। सबको साथ लेकर चलने से मुश्किल काम आसान हो जाएंगे। धार्मिक यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बनेगा। बॉस नाराज़ हो सकते हैं।
करें ये काम: पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं। 
न करें ये काम:किसी को नाराज़ न करें। 


कर्क:प्लैनेट्स की मूवमेंट बता रही है गूड न्यूज़ मिलेगी। कॉम्पिटिटिव एग्जाम में मनचाही सक्सेस मिलेगी। आपके साथ काम कर रहे लोग हर तरह से आपकी हेल्प करेंगे। नौकरी में प्रमोशन के आसार हैं। क्रोध पर कंट्रोल रखें। 
करें ये काम: 1 ड्ल्ली काला नमक नाली में बहा दें।
न करें ये काम:गुस्से में होश न खोएं।


सिंह:ग्रहों की चाल ये बता रही है की सेल्फ-कॉन्फिडेंस के दम पर खुद को सही साबित कर पाएंगे। जरुरत के समय अपने ही सहयोग करेंगे। जीवनसाथी की हेल्प से मुश्किल हालात से बाहर आ जाएंगे।
करें ये काम: किसी बूढ़ी भिखारी को 1/2 किलो तेल दान करें। 
न करें ये काम:अपनों की बातों को खुशी-खुशी मान लें।


कन्या:समय ये संकेत दे रहा है की जिद से बचें, किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी में न पड़ें। परिवार को खुश रखने के लिए खुले दिल से पैसा खर्च करेंगे। फंसे हुए पैसे की वसूली के लिए कठोर कदम उठाने होंगे। फ्रेंड्स पूरा साथ देंगे। यंगस्टर्स को नए रोजगार के अॉफर मिलेंगे।
करें ये काम:साबुत काली उड़द के 6 दाने ज़मीन में गाड़ दें। 
न करें ये काम:कठोर आर्थिक कदम उठाने से पीछे न हटें।


तुला: सितारों की बिसात ये बता रही है की बॉस से मिलने का समय है। अटके काम पूरे होंगे। जमीन-मकान खरीद सकते हैं। प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी। विदेश यात्रा का योग है। हेल्थ में ताजगी बनी रहेगी।
करें ये काम: पूजा घर में लोहबान की 3 अगरबत्ती जलाएं।  
न करें ये काम: बिना सोच-विचार के इनवेस्टमेंट न करें। 


वृश्चिक:प्लेनेटरी पोजीशन से ऐसा प्रतीत होता है की अटके काम पूरे होंगे। बुजुर्गों की अनदेखी से प्रॉब्लम हो सकती है। किसी से अचानक मुलाकात रिलेशनशिप में बदल सकती है। अपनो का साथ मिलेगा। जुबान पर कंट्रोल रखें।
करें ये काम:सिक्के पर मौली लपेट कर पूजा घर में चढ़ाएं।
न करें ये काम:किसी नए रिश्तों में इन्वॉल्व न हों।


धनु:ग्रह गोचर ऐसा इशारा कर रहे हैं की लव रिलेश्नस में टकराव हो सकता है। झूठ बोलकर मुश्किल में पड़ जाएंगे। गुस्से के बजाय बातचीत से प्रॉब्लम सॉल्व करें। धर्म-कर्म में मन लगेगा। 
करें ये काम:तिजोरी में कोयले का 1 टुकड़ा रखें।
न करें ये काम: किसी से टकराव की नौबत न आने दें।


मकर: कालचक्र ऐसा संकेत कर रहा है की वक्त आपके साथ है। वर्कप्लेस पर आ रही प्रॉब्लम से छुटकार मिलेगा। पेशेंस से काम लें। काम की अधिकता से परेशान रहेंगे। बिजनेस में कोई भी सौदा करने से पहले सावधानी बरतें।
करें ये काम: उड़द के मीठे गुलगुले खाएं।
न करें ये काम:पेशेंस रखें। 


कुंभ:प्लैनेट्स की स्थिति इंडीकेट कर रही है की युवाओं को मनचाहा काम मिलेगा। लक के भरोसे रहे तो अच्छे अवसर गंवा देंगे। करियर में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। इनकम बढेगी। सेहत पर ध्यान दें।
करें ये काम: नीले धागे में पिरोया पीले फूलों का हार शनिदेव पर चढ़ाएं।   
न करें ये काम:चेलेंजस को फेस करने की हिम्मत रखें।


मीन:ग्रहों नक्षत्रों की स्थिति ऐसा दर्शाती है की सेहत पर ध्यान दें। पार्टनरशिप टूट सकती हैं। बॉस खुश होंगे। प्रमोशन की उम्मीद है। किसी भी काम में हाथ डालने से पहले सभी की सलाह लें। दाम्पत्य सुख मिलेगा। समय अच्छा रहेगा। 
करें ये काम: किसी मेहनतकश मजदूर को छाता दान करें।
न करें ये काम:किए हुए प्रॉमिस से पीछे न हटें।

Kundli Tv- यहां मिलेगी चार्तुमास से जुड़ी हर एक जानकारी

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED Kundli Tv- राधा अष्टमी पर इस टोटके से मिलेगा Good Looking Partner