Kundli Tv- Thursday को भूलकर भी न करें ये काम

अपार धन की प्राप्ति हर मनुष्य की चाहत होती है। अपार धन पाने की इच्छा भी अपार होना ज़रूरी है। सिर्फ चाहने से धन नहीं मिलता उसके लिए मन में तड़प होना भी ज़रूरी है। धन सिर्फ मेहनत और दिमाग से नहीं मिलता उसके लिए किस्मत का होना भी बहुत ज़रूरी है। 


अथ पंचांग: बृहस्पतिवार दिनांक॰ 09.08.18 को श्रावण महीने के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि रहेगी 22:45 उसके बाद चतुर्दशी तिथि रहेगी। चंद्र रात 00:26 मिथुन राशि में रहेंगे उसके बाद कर्क राशि में। चंद्र आर्द्रा नक्षत्र में 08:25 तक रहेंगे और उसके बाद पुनर्वसु नक्षत्र रहेगा अगले दिन रहेगा प्रातः 05:44 तक और उसके बाद रहेगा पुष्य नक्षत्र। वज्र योग रहेगा 19:55 तक उसके बाद रहेगा सिद्धि योग। गरकरण रहेगा 12:29 तक उसके बाद वणिजकरण रहेगा रात 22:45 तक तत्पश्चात विष्टिकरण (भद्रा) रहेगा। राहुकाल: 14:05-15:44 व अमृतकाल: रहेगा अगले दिन सूर्योदय पूर्व प्रातः 03:36 से प्रातः 05:02 तक। 


मेष: स्टार्स की चाल ऐसा बता रही है की सिर्फ भाग्य भरोसे रहे तो अच्छे अवसर गंवा देंगे। बेरोजगारों को रोज़गार मिलने से खुशी होगी। समय अच्छा रहेगा। कर्तव्य निभाने के बावजूद अधिकारी के लिए संघर्ष करना पड़ेगा।
करें ये काम: पीले फूलों की 7 पत्तियां सिरहाने रखें।
न करें ये काम:सिर्फ भाग्य के भरोसे न बैठें। 


वृष: ग्रह नक्षत्र ये संकेत दे रहे हैं की युवाओं को लक्ष्य प्राप्ति के लिए संघर्ष करना पड़ेगा। नए संपर्क भाग्योदय में सहायक रहेंगे। मित्रों के सहयोग से काम बनते चले जाएंगे। खर्च बढेगा।
करें ये काम: पीपल के नीचे अबीर चढ़ाएं। 
न करें ये काम: संघर्ष करने से न घबराएं।


मिथुन:सितारे ये इशारा कर रहे हैं की स्वास्थ्य नरम रहने से काम में मन नहीं लगेगा। आय बढ़ेगी। किसी से अचानक मुलाकात रिश्ते में बदल सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।
करें ये काम: किसी गरीब महिला को 5 केले दान करें।
न करें ये काम:स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ न करें।

 

कर्क:प्लैनेट्स का मूवमेंट ऐसा बताता है की महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता मिलेगी। मेहनत से कठीन कामों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे। समय अनुकूल बना रहेगा। स्वास्थ्य में ताज़गी रहेगी। उच्च अध्ययन में सफलता मिलेगी।
करें ये काम: पीले कागज़ पर परेशानी लिखकर नाली में फैक दें।
न करें ये काम: मेहनत करने से पीछे न हटें।

 

सिंह:ग्रहों की चाल ये बता रही है की आप व्यक्तिगत कार्यों को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। नए सौदे हाथ लग सकते हैं। अपनी ताकत का उपयोग काम को समय पर पूरा करने में करें।
करें ये काम:किसी गरीब बच्चे को धार्मिक पुस्तक भेंट करें।
न करें ये काम:किसी काम को करने में विलंब न करें।

कन्या: समय ये संकेत दे रहा है कि विरोधियों को बात समझाने में सफल रहेंगे। अपने ही धोखा देंगे। हानि होने से व्यापारिक योजना बंद करनी पड़ेगी। मधुर व्यवहार से सबका दिल जीत लेंगे।
करें ये काम: कागज़ पर गुलाबी स्केच पेन से "बृं" लिखकर पूजाघर में चढ़ाएं।
न करें ये काम: किसी पर ज़रूरत से ज़्यादा भरोसा न करें।

 

तुला: सितारों की बिसात ये बता रही है कि किसी से अचानक मुलाकात रिश्ते में बदल सकती है। कारोबार में जल्दी की तो हानि होगी। साझेदारी में जारी टकराव दूर होगा। दाम्पत्य सुख मिलेगा।
करें ये काम: "ॐ श्रीं नमः" बोलते हुए पीली सरसों के दाने जला दें।
न करें ये काम: प्रोफेश्नल कामों में जल्दबाजी न करें। 

 

वृश्चिक:प्लैनेटरी पोजीशन से ऐसा प्रतीत होता है की लाभदायी योजना में पूंजी निवेश करेंगे। सोच-समझकर वादा करें। वाणी पर नियंत्रण रखें। आर्थिक स्थिति सुढृढ होगी। उच्च अध्ययन के लिए विदेश जाना पडेगा।
करें ये काम: पीला फूल तिज़ोरी में रखें।
न करें ये काम: किसी से कोई गलत वादा न करें। 

 

धनु:ग्रह गोचर ऐसा इशारा कर रहे हैं कि आय के नवीन स्त्रोत बनेंगे। उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। रुपए-पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें।
करें ये काम: लक्ष्मी जी पर बेसन की बर्फी चढ़ाकर खाएं।
न करें ये काम: लेन-देन में असावधानी न बरतें।

 

मकर:कालचक्र ऐसा संकेत देता है कि मुश्किल लक्ष्य सहज ही प्राप्त कर लेंगे। नए काम का प्रस्ताव मिलेगा। परीक्षा में सफल होंगे। कानूनी मामले पक्ष में सुलझेंगे। प्रियजन से मुलाकात संभव हैं। स्वास्थ्य में ताज़गी रहेगी।
करें ये काम: गैदा का पौधा घर की छत पर रखें।
न करें ये काम: मेहनत करने में कोई कसर न छोड़ें। 

 

कुंभ:प्लैनेट्स की स्थिति ऐसा इंडीकेट करती है की नाजुक मामलों में सावधानी के साथ आगे बढ़ें, सफलता मिलेगी। धार्मिक कार्यों में शामिल हो सकते है। दौड़ धूप के कारण स्वास्थ्य खराब हो सकता है।
करें ये काम: पीले कागज़ पर पिता का नाम लिखकर पर्स में रखें। 
न करें ये काम: ज़्यादा दौड़ धूप करने से बचें।

 

मीन:ग्रहों नक्षत्रों की स्थिति ऐसा दर्शाती है की बेरोज़गार व्यक्तियों को रोज़गार मिलेगा। भाई या पड़ोसी का सहयोग मिलेगा। भारी व्यय का सामना करना पड़ेगा। रुका हुआ कार्य सम्पन्न होगा। व्यस्तता अधिक रहेगी। 
करें ये काम: किसी गरीब आदमी को चना दान करें।
न करें ये काम: खर्चों को बेकाबू न होने दें।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED धृति योग : भूलकर भी नया काम न शुरू करें ये 3 राशि वाले लोग