कुलबीर जीरा ने दिया जाखड़ के कारण बताओ नोटिस का जवाब

चंडीगढ़(रमनदीप सोढी): कांग्रेसी विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने पार्टी प्रधान सुनील जाखड़ को कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि वह कांग्रेस पार्टी का सच्चा सिपाही है, था और रहेगा भी। सूत्रों के मुताबिक जीरा की तरफ से यह जवाब सुनील जाखड़ को ईमेल के द्वारा दिया गया।

जीरा ने बताया कि पिछले दिनों हुए समागम में मैं नशे के बारे और पुलिस अफसरों की तस्करों के साथ मिलीभगत के बारे में जो भी कहा वह सत्य है, और मैं आज भी उसी सत्य पर खड़ा हूं। मैं यहां एक बात साफ करता हूं कि न तो मैं अपनी सरकार ख़िलाफ बोला हूं और न ही मैं माननीय मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह जी की शान के खिलाफ कुछ कहा है। उन्होंने कहा कि मैं एक बात फिर दोहराता हूं कि नशा तब तक पंजाब में से खत्म नहीं होगा, जब तक आई जी छीना जैसे अफसर ईमानदार नहीं बनेंगे। उन्होंने कहा कि मैं विधायक बनने के समय पर कसम खाई थी कि अपनी सेवा को ईमानदारी के साथ निभाउंगा और मैं उसी कसम की पालना कर रहा हूं।

गौरतलब है कि आज फिर जीरा ने पत्रकारों के साथ बात करते हुए आई जी छीना के पैंतरेबाजी की बात कही है। जीरा ने आरोप लगाया कि छीना ने अपने बेटों के विवाह में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया है। उन्होंने मांग की कि जितना पैसा उनके बेटों के विवाह पर खर्चा गया है, वह एक पुलिस अफसर के पास कहां से आया, इसकी भी जांच होनी चाहिए।

Related Stories:

RELATED SGPC Election पर Akali's को Randhawa का Reply