केजरीवाल ने बनाया वर्ल्ड रिकार्ड, 1 दिन में पी डाली 80,000 की दारूः सिरसा

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक दिन में 80 हजार की दारू पी डाली। जीं हां, ये हम नहीं बल्कि दिल्ली में लगे होर्डिंग कह रहे हैं। शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली विधानसभा के सदस्य मनजिंदर सिंह सिरसा ने  केजरीवाल पर तंज कसते हुए होर्डिंग लगवाया है। होर्डिंग पर लिखा हुआ है कि दिल्ली के गरीब भूखे मर रहे हैं और दारूबाज केजरीवाल जनता के पैसों से ऐश कर रहा है।  होर्डिंग पर छपा हुआ है कि केजरीवाल ने एक दिन में 80,000 की दारू पी है।


सिरसा ने ट्विटर पर इस होर्डिंग को शेयर करते हुए साथ में कैप्शन दी कि विश्वास तोड़ने वाला सीएम अरविंद केजरीवाल की रिकार्डतोड़ परफ़ार्मैस। उल्लेखनीय है कि हाल ही में आरटीआई रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि केजरीवाल ने कर्नाटक सीएम कुमारस्वामी के शपथग्रहण समारोह में एक दिन में 1.85 लाख रुपए खर्च कर डाले थे।
 

रिपोर्ट के मुताबिक केजरीवाल ने 23 मई को सुबह ताज वेस्ट एंड में  9:49 पर पहुंचे और 24 मई को सुबह 5:34 बजे वहां से चेकआउट किया। केजरीवाल के कर्नाटक आने के दिन से लेकर दिल्ली वापिस जाने तक खाने-पीने में 71,025 रुपए और बेवरेज के 5000 रुपए का बिल बना है जिसे अब दिल्ली सरकार को भरने के लिए भेजा गया है।

 

Related Stories:

RELATED जो काम 70 साल में नहीं हुआ, वह हमने 3 साल में कियाः अरविंद केजरीवाल