हरियाणा की 10 लोकसभा सीट पर हासिल करेंगे जीत: कलराज मिश्र

रोहतक(दीपक):हरियाणा प्रदेश भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी एवं सांसद कलराज मिश्र ने हरियाणा की 10 लोकसभा सीट जीतने का दावा करते हुए कहा कि पिछला चुनाव गठबंधन के साथ लड़ा था, लेकिन अब गठबंधन की कोई जरूरत नहीं है। वे भाजपा के बूथ मजबूत करने की ओर काम करेंगे और लोकसभा में जीत हासिल करेंगे। वहीं मिश्र ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा किसी को भी पार्टी में लेने को तैयार है, शर्त यह है कि भाजपा की बातों पर खरा उतरे, जहां तक भाजपा के बागी सांसद सैनी पर कार्यवाही करने की बात है तो राजनैतिक परिस्थितियां अभी ऐसी नहीं है।

मिश्र ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य जीत हासिल करना है। अगर कोई दूसरी पार्टी का नेता भी उनकी शर्तों पर पार्टी में आता है और वह जीतने वाला है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, हमारी पार्टी बड़ी हो रही है। यूपी में हुए सपा बसपा गठबंधन पर भी बोले कि अखिलेश यादव समाज व मायवती एसएसी-एसटी तथा मुसलमानों को को एक करने का दावा कर पुरानी राजनीति करना चाहते हैं, लेकिन यह गठबंधन कामयाब नहीं होगा।

सवर्णों को आरक्षण देकर चुनाव में लाभ लेने के सवाल पर मोहर लगाते हुए मिश्र ने कहा कि अगर इसे लेकर लोग वोट देते हैं तो इसमें क्या हर्ज है। कोई भी राजनैतिक दल अगर काम करता है तो वह चुनाव में लाभ भी चाहता है। हमने इस तरह से ये आरक्षण दिया है कि अदालत में भी कोई फर्क ना पड़े। चुनाव में लाभ उठाने पर किसी को सवाल उठाना है तो उठाए। 

Related Stories:

RELATED युवा कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों को लेकर कसी कमर , 4 सीटों पर जीत का किया दावा