कैलाश ने ममता बनर्जी पर लगाए आरोप,कहा- BJP नेता को जान का खतरा

भोपाल: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गिय के एक ट्वीट में चौंकान्ने वाला खुलासा किया है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाया है। कैलाश ने ट्वीट कर लिखा है कि पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह की जान को खतरा है। ममता बनर्जी ने पुलिस कमिश्नर सुनील चौधरी को बैरकपुर से अर्जुन सिंह को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है।



ट्वीट में कही ये बड़ी बात
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अर्जुन सिंह की जान को खतरा है। उनका एनकाउंटर किया जा सकता है। अगर अर्जुन सिंह को कुछ हुआ तो इसके लिए सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिम्मेदार होंगी।
 


बताया जाता है कि लोकसभा चुनाव के दरमियान पश्चिम बंगाल में हिंसा देखने को मिली थी। राज्य में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हिंसक झड़पें हुई थीं। भाजपा और टीएमसी ने एक-दूसरे पर हिंसा और बूथ कैप्चरिंग के आरोप लगाए थे। हालांकि सातवें चरण के मतदान में सबसे ज्यादा 73 ज्ञ वोटिंग भी पश्चिम बंगाल में ही हुई है। वहीं कैलाश विजयवर्गिय लगातार ममता बनर्जी पर तंज कसते नजर आ रहे हैं।इससे पहले उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है, पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र नहीं बचा है।

 

Related Stories:

RELATED ममता बनर्जी के 'गिरेबां' तक पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय के हाथ !