मोदी का इंजन हांफा तो जयराम का स्टार्ट ही नहीं हुआ : कौल

जोगिंद्रनगर (विनोद):मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है और राष्ट्र के विकास के इंजन को पटरी से उतार दिया है। देश में नोटबंदी के कारण छोटे उद्योग तबाह होकर रह गए हैं और करोड़ों लोगों से रोजगार छिन गया है। किसानों की हालत इतनी पतली होकर रह गई है कि रोज दर्जनों किसान आत्महत्या के लिए मजबूर हो रहे हैं मगर मोदी सरकार बड़े-बड़े उद्योगपतियों के लाखों करोड़ रुपए का लोन माफ कर उनके हाथों में देश का खजाना लुटा रही है। यह बात पूर्व मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने सोमवार को जोगिंद्रनगर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही।

4 बड़े उद्योगपति देश को लाखों करोड़ रुपए का चूना लगाकर फरार हो गए

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि देश की जनता मोदी जी के जुमलों से तंग आ गई है और हर वर्ष 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात, हर नागरिक के खाते में 15 लाख डालने की बात व भ्रष्टाचार को उखाड़ फैंकने की सब बातें अब उनके लिए हवा हवाई हो गई हैं। उलटा कांग्रेस सरकार के समय राफेल लड़ाकू विमान की जो कीमत 526 करोड़ रुपए तय हुई थी उसे अब मोदी सरकार 1600 करोड़ रुपए में खरीद कर रही है। देश में भ्रष्टाचार का यह आलम है कि गुजरात के 4 बड़े उद्योगपति देश को लाखों करोड़ रुपए का चूना लगाकर फरार हो गए हैं और अपने आप को देश का चौकीदार कहने वाला हाथ पर हाथ धरे बैठा है। कौल सिंह ने कहा कि देश में मोदी का इंजन हांफ गया है जबकि प्रदेश में जयराम सरकार का इंजन अभी स्टार्ट ही नहीं हो रहा है।

हाईकमान आदेश देगी तो वे अवश्य चुनाव लड़ेंगे

जब कौल सिंह ठाकुर से पूछा गया कि क्या वे लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि वह चुनाव लडऩे के इच्छुक नहीं हैं लेकिन यदि हाईकमान आदेश देगी तो वे अवश्य चुनाव लड़ेंगे। इस मौके पर पूर्व विधायक सुरेंद्र पाल, ब्लाक कांग्रेस प्रधान जीवन ठाकुर, कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश चौहान और राकेश धरवाल भी मौजूद रहे।

 

Related Stories:

RELATED जींद-पानीपत के बीच इलेक्ट्रिक इंजन के साथ चलेगी ट्रेन