जेएनयू छात्र संघ चुनाव की तारीख आ रही है नजदीक

नई दिल्ली: जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्र संगठन परिसर में प्रचार-प्रसार करने में लगे हुए हैं। ऐसे में जैसे-जैसे नामांकन और मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे ही परिसर में चुनाव की गहमागहमी बढ़ती जा रही है। अपने पक्ष को रखने के लिए विभिन्न संगठनों द्वारा टॉक शो रखा जा रहा है। 

इन टॉक शो में राजनीतिक गलियारों में बड़े-बड़े नेता भी पहुंच रहे हैं। जेएनयू परिसर में अब तक एनयूएसआई की तरफ से सलमान खुर्शीद, पूर्व वित्त मंत्री पी-चिदंबरम और एबीवीपी की तरफ से मणिपुर, असम  व अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को बुलाया गया। इसके साथ ही मतदान तक और भी राजनेताओं के आने का कयास लगाया जा रहा है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार जेएनयू छात्र संघ चुनाव को लेकर सभी संगठनों ने अपनी कमर कस रखी है। गौरतलब है कि जेएनयू छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान 14 सितम्बर को आयोजित होगा। 

जेएनयू छात्र संघ पर काबिज लेफ्ट यूनिटी परिसर की सबसे बड़े स्कूल ऑफ लैग्वेंज(एसएल) में काउंसल रिपोर्ट को पारित नहीं करवा पाई। दरअसल, सभी स्कूल के निर्वाचित काउंसलर को अपने पूरे साल का लेख-जोख छात्रों के सामने रखना होता है। उसे छात्र अपने वोट द्वारा पास करते हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!