जेट एयरवेज ने रद्द की 10 फ्लाइट्स, स्टॉक को लगा तगड़ा झटका

नई दिल्लीः जेट एयरवेज के मुंबई से 10 फ्लाइट्स कैंसिल करने की खबर से सोमवार को कंपनी के स्टॉक्स को तगड़ा झटका लगा। जेट एयरवेज का स्टॉक 12 फीसदी कमजोर होकर खुला। हालांकि बाद में गिरावट कुछ सीमित हुई और फिलहाल स्टॉक 7 फीसदी की गिरावट के साथ 322 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। 

जेट एयरवेज ने रद्द की मुंबई से 10 फ्लाइट्स
रविवार को जेट एयरवेज ने मुंबई से अपनी 10 डॉमेस्टिक फ्लाइट्स रद्द कर दी थी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ‘ऑपरेशनल इश्यूज’ के कारण इन फ्लाइट्स को रद्द किया गया था। हालांकि सूत्रों ने दावा किया कि पायलटों की कमी के कारण एयरलाइन ने यह फैसला लिया है। 

12% तक टूटा स्टॉक
इस खबर से कंपनी के स्टॉक को तगड़ा झटका लगा और 12 फीसदी की गिरावट के साथ ओपनिंग हुई। हालांकि बाद में कुछ रिकवरी दर्ज की गई और स्टॉक 7 फीसदी कमजोर होकर 322 रुपए के आसपास ट्रेड कर रहा है।

टाटा ग्रुप ले सकता है कंट्रोलिंग स्टेक
गौरतलब है कि टाटा ग्रुप की होल्डिंग कंपनी टाटा संस, जेट एयरवेज में कंट्रोलिंग स्टेक लेने पर चर्चा कर रही है। माना जा रहा है कि इस प्लान में एविएशन बिजनेस में लॉन्ग टर्म के टारगेट्स पर फोकस किया जाएगा। रिपार्ट्स के मुताबिक, ‘टाटा संस की एक टीम जेट एयरवेज पर विचार कर रही है, जिसके अगले कुछ सप्ताह तक जारी रहने का अनुमान है।’ हालांकि जेट एयरवेज इन खबरों को महज अटकलें बताकर खारिज कर रही है। 
  

Related Stories:

RELATED नकदी संकट में फंसी जैट एयरवेज की मुश्किलें बढ़ीं, फॉरैंसिक आडिट का आदेश