तेजस्वी के वार पर JDU ने किया पलटवार, लालू-शहाबुद्दीन की तस्वीर शेयर कर कही ये बात

पटनाः बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी के इस वार पर जदयू ने करारा पलटवार किया है। 

जदयू नेता नीरज कुमार ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा कि यह जोड़ी साथ कब आएगी? एक तिहाड़ में, एक होटवार। नीतीश जी के रहते तो यह उम्मीद नही है। 

एक अन्य ट्वीट में जदयू नेता ने कहा कि 15 साल पहले जब बिहार नरसंहार की धरती बन गई थी, तब? अब कानून का राज है, आपके पिता हो या आपके एमएलए राजबल्लभ। तिहाड़ तक भी अपराधी को भेजना होगा, तो सरकार भेजेगी। आप कोर्ट में सफाई देने कब जाएंगे। उन्होंने कहा कि राजद के लोग जहां रहने लायक हैं बिहार की जनता ने सोच-समझकर कर उन्हें वहां पहुंचा दिया है। 

गौरतलब है कि तेजस्वी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात पर तंज कसते हुए कहा था कि नीतीश जी लाख कोशिश कर लें, हम यूपी के मुख्यमंत्री को बिहार में जहर नहीं उगलने देंगे और ना ही सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने देंगे। 

 

Related Stories:

RELATED ...तो इसलिए नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को JDU में किया शामिल