16 सितंबर को होगी जदयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक, विभिन्न मुद्दों पर होगी चर्चा

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जदयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक 16 सितंबर को राजधानी पटना में होगी। यह महत्वपूर्ण बैठक सुबह ग्यारह बजे एक अणे मार्ग पर स्थित मुख्यमंत्री आवास में होगी।

जदयू के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य वशिष्ठ नारायण सिंह ने 16 सितंबर को जदयू राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक बुलाई है। इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार, प्रधान महासचिव केसी त्यागी, बिहार के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश के सभी पदाधिकारी, राज्य कार्यकारिणी के सभी सदस्य, विधानमंडल दल के सभी सदस्य तथा पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष उपस्थित रहेंगे। 

प्रदेश महासचिव ने बताया कि इस बैठक में विशेष रूप से संगठन को मजबूती देने, पंचायत स्तर तक पार्टी को सुदृढ़ करने, सरकार द्वारा चलाए जा रहे सात निश्चय समेत अन्य विकास कार्यों का प्रचार-प्रसार करने तथा सामाजिक सरोकार से जुड़े अभियानों जैसे शराबबंदी, दहेजबंदी एवं बालविवाह पर रोक तथा कन्या सुरक्षा की सफलता सुनिश्चित करने पर विचार किया जाएगा।

बता दें कि अनिल कुमार ने बताया कि 15 सितंबर को प्रदेश अध्यक्ष के आवास पर सभी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी जिसमें राज्य कार्यकारिणी की बैठक के एजेंडों पर विचार किया जाएगा। 

Related Stories:

RELATED बम के धमाके से दहला नवादाः 5 लोग घायल, तीन की हालत गंभीर