IRS बिन्नी शर्मा सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, IAS पति के कई महिलाओं से थे नाजायज संबंध

नई दिल्लीः जयपुर में भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी बिन्नी शर्मा की आत्महत्या के मामले में उनके पिता ने बड़ा खुलासा किया है। मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि उनके दामाद और बिन्नी शर्मा के पति गुरप्रीत वालिया के कई महिलाओं से नाजायज संबंध थे। उन्होंने यह भी बताया कि गुरप्रीत के घर काम करने वाली नाबालिग नौकरानी के साथ भी उसके संबंध रहे हैं।


बिन्नी शर्मा के पिता के सनसनी खेज खुलासे के बाद से केस में नया मोड़ आ गया है। सबूत के तौर पर उन्होंने पुलिस को गुरप्रीत के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी दिखाएं हैं जिनमें वह अपनी नौकरानी के साथ अकेले कमरे में जाता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस के हाथ लगी मृतका अधिकारी डायरी में भी इस बात का जिक्र है कि उसके पति के घर की नौकरानी से संबंध थे। 



मृतका के पिता के अनुसार उनकी बेटी ने गुरप्रीत के इन्हीं हरकतों से तंग आकर खुदकुशी की है। पुलिस अब तेजी दिखाते हुए नौकरानी से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में गुरप्रीत अपनी पत्नी बिन्नी और बेटे के साथ मारपीट करते हुए भी दिख रहा है। पुलिस अब हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस को मिले इन अहम सबूतों के बाद से गुरप्रीत की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। हालांकि, बिन्नी शर्मा की आत्महत्या के बाद से गुरप्रीत वालिया फरार चल रहा है। आईएएस गुरप्रीत वालिया के खिलाफ जयपुर पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि वह देश छोड़ कर फरार होने की कोशिश कर सकता है।



गुरप्रीत वालिया को दबोचने के लिए पुलिस ने लुक आउट नोटिस देश के तमाम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर चस्पा किया गया है और साथ ही एयरपोर्ट प्रबंधन को भी इसके बारे में अवगत कराया गया है। पुलिस की टीम बिन्नी के आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है। अारेपी के खिलाफ अहम सबूत मिलने के बाद अब पुलिस गिरफ्तारी का वारंट जारी करवाने की कोशिश कर रही है।

Related Stories:

RELATED राजस्थान चुनावः टिकट बंटवारे से नाराज BJP नेता की ऑफिस में फांसी लगाने की कोशिश