खुलते ही यहां हाउसफुल हो गया सैक्स डॉल वेश्यालय, हो गई एडवांस बुकिंग (pics)

रोमःरोम की राजधानी इटली में पहला सैक्स डॉल  वेश्यालय खुलने के साथ ही काफी लोकप्रिय हो गया है। सोमवार को इसकी शुरुआत हुई और ओपनिंग के साथ ही एक हफ्ते के लिए हाउसफुल भी हो गया। इस वेश्यालय की खासियत है कि इसमें महिला सैक्स डॉल के साथ एक पुरुष सैक्स डॉल भी है। यहां आनेवाले ग्राहकों के लिए कई विकल्प हैं, जिनमें वह अपनी पसंद और बजट के अनुसार विकल्प चुन सकते हैं। 
PunjabKesari
अलग-अलग तरह की सैक्स डॉल के लिए कीमत अलग है। लूमीडॉल्स टोरिना के साथ आधा घंटा बिताने के लिए 80 यूरो खर्च करने पड़ सकते हैं। सिलिकन डॉल के साथ ग्राहकों को पूरी तरह से वास्तविक अनुभव जैसा होगा। ग्राहकों के लिए महिला सैक्स डॉल की संख्या 7 है और एक मेल सैक्स डॉल है। मेल सैक्स डॉल के पैनिस का आकार अपनी सुविधा के अनुसार बदला जा सकता है। 
PunjabKesari
इन सैक्स डॉल की कीमत 1,800 से 2,000 यूरो तक है और 2 घंटे के इस्तेमाल के बाद पूरी तरह से इनकी सफाई की जाती है। ग्राहक यहां अपनी डॉल के कपड़े भी खुद ही चुन सकते हैं। इतना ही नहीं वह किस साइज की डॉल चाहते हैं और किस पोजिशन में चाहते हैं, यह भी खुद ही तय कर सकते हैं। वेश्यालय  की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि सभी पोजिशन में डॉल उपलब्ध हैं। कामसूत्र में जितने पोजिशन की व्याख्या की गई है, लगभग सभी यहां मिल जाएंगे। PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED कल होगी ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की सगाई, 3 दिन तक इटली में चलेगा जश्न