IndiGo का शानदार ऑफर, 999 रुपए में करिए हवाई सफर

नई दिल्लीः देश की बजट एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने कहा है कि वह 10 लाख प्रोमोशनल सीट्स को मात्र 999 रुपए में बेच रही है। कंपनी की ओर से लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत अपने सभी फ्लाइट नेटवर्क के लिए इस किराए पर वन-वे टिकट दी जा रही है। इस किराए में सभी टैक्स शामिल हैं। कंपनी के प्रेस रिलीज के मुताबिक एयरलाइन ने मोबाइल वॉलेट प्रदाता मोबिक्विक के माध्यम से टिकट की बुकिंग पर 600 रुपए (20 फीसदी तक) की सुपर कैश राशि भी ऑफर दे रही है।

कब तक ट्रैवल कर सकते हैं
चार दिनी 'फेस्टिव सेल' के तहत टिकटों की बुकिंग 3 सितंबर से 6 सितंबर 2018 तक की जा सकती है। इस ऑफर के तहत 18 सितंबर 2018 से लेकर 19 मार्च 2019 के बीच ट्रैवल कर सकते हैं। इंडिगो के चीफ कमर्शियल ऑफिस विलियम बॉल्टर ने कहा कि हमें अपने पूरे नेटवर्क के लिए इस 4 दिन की फेस्टिव सेल को शुरू करने का ऐलान करने पर काफी खुशी हो रही है। यह 3 सितंबर से 6 सितंबर 2018 तक चलाई जाएगी। टिकट किराए की शुरूआत 999 रुपए से है।  

दिल्ली-जयपुर और दिल्ली-चंडीगढ़, बागडोगरा-गुवाहाटी रूट पर शुरूआती किराया 999 रुपए है। अधिक जानकारी के लिए इंडिगो के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

कंपनी दूसरी बार दे रही है ऑफर
ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब इंडिगो की ओर कम किराए पर लाखों सीटों की सेल की जा रही है। जून क्वार्टर में कंपनी का प्रॉफिट सालाना आधार पर तकरीबन खत्म हो गया है। जुलाई में कंपनी की ओर से 12 सीटों को हैवी डिस्काउंट पर बेचा गया है। उस वक्त कंपनी ने 1,212 रुपए की शुरूआती कीमत रखी थी। 

Related Stories:

RELATED ग्राहकों के लिए Indigo का दीवाली धमाका ऑफर, 899 रुपए में करें हवाई सफर