इंडियन आइडल फेम नितिन कुमार जल्द ही दिखेंगे छोटे पर्दे पर

गगरेट (बृज): अपनी दमदार आवाज के साथ देश-विदेश में नाम कमाने वाले इंडियन आइडल फेम नितिन कुमार जल्द ही फिर से छोटे पर्दे पर दिखेंगे। सोनी टी.वी. पर प्रसारित हुए इंडियन आइडल शो में परफार्मर आफ द शो का खिताब पाकर लाइम लाइट में आए पाश्र्व गायक नितिन कुमार अब 29 जून से सोनी टी.वी. पर प्रसारित होने वाले सुपर स्टार 'सिंगर शो' में कैप्टन की भूमिका में नजर आएंगे। इस शो में 15 साल से कम आयु के बाल गायक अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरेंगे। टी.वी. शो सारेगामापा के बाद इंडियन आइडल में अपनी दमदार आवाज के साथ सुर्खियां बटोरने वाले नितिन कुमार ने छोटी उम्र में ही कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। 

इंडियन आइडल में नितिन कुमार की बेहतरीन गायकी के साथ उनकी जबरदस्त परफार्मैंस को लोग अभी तक भूले नहीं हैं। 2 बार टी.वी. शो में एंट्री पा चुके नितिन कुमार को उनके फैन्स 29 जून से फिर से सोनी टी.वी. पर प्रकाशित होने वाले 'सिंगर शो' सुपर स्टार सिंगर में देख सकेंगे। इस शो में 15 साल से कम आयु के बाल गायक ही प्रतिभागी होंगे जबकि पाश्र्व गायक अल्का यागनिक, हिमेश रश्मिया व जावेद अली जज की भूमिका अदा करेंगे। इस शो के लिए चार कैप्टन सिलैक्ट किए गए हैं जो अपनी-अपनी टीम को लीड करेंगे। इनमें हिमाचल प्रदेश से महज नितिन कुमार की ही सिलैक्शन हुई है। इसके अलावा इंडियन आइडल विजेता सलमान अली, सचिन वाल्मीकि व ज्योतिका चांदली भी कैप्टन की भूमिका अदा करेंगे।

नितिन कुमार की इस शो में हुई सिलैक्शन से उसके परिजनों व चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई है। नितिन कुमार इस शो की शूटिंग के लिए मुंबई रवाना हो गए हैं। नितिन कुमार के पिता राजेंद्र बबलू ने बताया कि उन्हें बेहद प्रसन्नता है कि उनका बेटा नितिन तीसरी बार किसी टी.वी. शो में आ रहा है और इस बार उसकी भूमिका प्रतिभागी की नहीं बल्कि कैप्टन की है। सबसे बड़ी बात यह है कि हिमाचल प्रदेश से सिर्फ नितिन कुमार का ही इस शो के लिए चयन हुआ है।



 

Related Stories:

RELATED Huawei यूजर्स एक बार फिर परेशान, लॉक स्क्रीन पर विज्ञापन दिखा रही चीनी कंपनी