Kundli Tv- पर्स से निकाल दें आज ही ये चीज़ें, Double हो जाएगी Income

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
अापने देखा होगा कि कई लोगों को आदत होती है कि वो अपने पर्स यानि वॉलेट में पैसो के साथ-साथ बहुत सी चीज़ें रखते हैं। वहीं लड़कियां के पर्स में मेकअप का ज्यादा समान पाया जाता है। अनजाने में लोग अपने पर्स में एेसी कईं चीज़े रख लेते हैं जो वास्तु के अनुसार रखनी वर्जीत मानी गई हैं। तो आईए आज हम आपको बताते हैं कि अपनी इनकम को डबल करने के लिए क्या करना चाहिए।


वास्तुशास्त्र के अनुसार कभी भी किसी का पर्स फटा हुआ नहीं होना चाहिए। फटा हुआ पर्स आर्थिक नुकसान करने वाला माना जाता है। इसीलिए पर्स फटा हो तो उसे तुरंत बदल देना चाहिए।

पर्स का संबंध धन से होता है न कि कागजातों से इसलिए अपने पर्स में धन रखें। बहुत से लोग पुराने रसीद, बिल भी पर्स में रखे रहते हैं। इनसे पर्स में धन का ठहराव कम हो जाता है। वास्तुशास्त्र के अनुसार पुराने कागजात और रद्दियों पर राहु का प्रभाव होता है इसलिए इन्हें पर्स में जमा करके न रखें।

खाने पीने की चीजें जैसे चॉकलेट, टॉफी, पान मसाला आदि अपने पर्स में नहीं रखना चाहिए। ऐसा करने से धन का आभाव आपके जीवन में बना रहता है।

पर्स में दवाईयां, कैप्सूल, टेबलेट रखना भी धन के लिए शुभ नहीं होता है। वास्तु विज्ञान के अनुसार यह नकारात्मक उर्जा बढ़ाने का काम करते हैं।

वॉलेट में लोहे की वस्तुएं जैसे चाकू, ब्लेड नहीं रखें। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार तांबे, चांदी की चीजें वॉलेट में रखना शुभ माना जाता है।
ऑफिस की नींव रखने से पहले बरतें ये सावधानियां (देखें VIDEO)

Related Stories:

RELATED Kundli Tv- इस उपाय से घर में ENTRY नहीं कर पाएंगी बुरी शक्तियां