रक्षामंत्री तमिलनाडु में करेंगी डिफेंस कॉरिडोर का उद्घाटन (पढ़ें 20 जनवरी की खास खबरें)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण आज तमिलनाडु में रक्षा औद्योगिक गलियारे की शुरूआत करेंगी। इस दौरान इस क्षेत्र में व्यापक निवेश की घोषणा किये जाने की संभावना है। रक्षा उत्पादन सचिव अजय कुमार ने सोमवार को इस संबंध में जानकारी दी थी। कार्यक्रम में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रक्षा मंत्रालय और सैन्य बलों के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहेंगे।


भाजपा अध्यक्ष आज से पश्चिम बंगाल में शुरु करेंगे चुनावी अभियान
भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में आज से पांच रैलियों की शुरूआत करेगी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इन सभी रैलियों में अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे। पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने यह घोषणा की। उच्चतम न्यायालय ने राज्य सरकार को भगवा पार्टी को सार्वजनिक रैलियां और बैठकें करने की इजाजत देने के लिए कहा था।

कांग्रेस पुदुचेरी और पंजाब में करेगी शक्ति एप लॉन्च
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आज अपने शक्ति एप लॉन्च करेगी। इस दौरान दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। बता दें कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है।

जेडीयू के संसदीय दल की बैठक आज
आगामी लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है, राजनीतिक दलों के बीच सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। इस बीच, जनता दल (यूनाइटेड) यानी (जेडीयू) ने भी संसदीय चुनाव के लिए कमर कस ली है। पार्टी चुनाव की तैयारियों को लेकर पटना में एक अहम बैठक करने जा रही है। इसमें पार्टी की रणनीतियों को लेकर चर्चा की जाएगी। जेडीयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक 7 सर्कुलर रोड, पटना में 20 जनवरी को होगी।
खेल
एथलैटिक्स : टाटा मुम्बई मैराथन-2019 

खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2019
कुश्ती : प्रो रैसलिंग लीग-2019

Related Stories:

RELATED उद्घाटन का इंतजार कर रहे निगम के 10 नवनिर्मित स्कूल भवन