VIDEO: CM को करना था लोकार्पण, कांग्रेस सांसद ने एक दिन पहले ही फोड़ दिया नारियल, केस दर्ज

रतलाम: सीएम शिवराज सिंह द्वारा मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन करने के ठीक एक दिन पहले जबरदस्ती कॉलेज का उद्घाटन करना कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया समेत 15 कांग्रेसियों को भारी पड़ गया। पुलिस ने धारा 114 का उल्लंघन करने के इस मामले पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है।

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करने के आने वाले थे लेकिन, एक दिन पहले मंगलवार को सांसद कांतिलाल भूरिया ने कांग्रेसियों के साथ जाकर खुद उद्घाटन कर दिया। एसडीएम शिराली जैन की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 144 तोड़ने को लेकर धारा 188 (लोकसेवक के आदेश का उल्लंघन) में मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

इसमें सांसद कांतिलाल भूरिया सहित 15 कांग्रेसियों के नाम शामिल हैं. जिसमें यास्मीन शेरानी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष डीपी धाकड़, कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश भरावा, पार्षद राजीव रावत, प्रेमलता दवे, सहित कई कांग्रेसी नेता हैं।

इस वजह से जबरदस्ती कर दिया उद्घाटन!
जानकारी के अनुसार इस पॉलिटिकल ड्रामे की असल बुधवार को झाबुआ जिले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का दौरा था। इसमें भूरिया को मौजूद रहना था। वे चाहकर भी कमलनाथ को छोड़कर सांसद के नाते इस लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पा रहे थे और यही कारण है कि उन्होंने मुख्यमंत्री से लोकार्पण की तारीख आगे बढ़ाने की मांग की थी, जब बात नहीं बनी तो वे मंगलवार को खुद कार्यकर्ताओं को लेकर कॉलेज पहुंच गए और मेडिकल कॉलेज के लोकार्पण के समय को अशुभ बताते हुए एक दिन पहले नारियल फोड़ दिया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!