जीत के बाद नए लुक में इमरान खान के पार्टी  नेता, ड्रेसिंग सेंस चर्चा में (देखें तस्वीरें)

इस्लामाबादः पाकिस्तान चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी  इमरान खान की पार्टी पाक तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार बनाने जा रही है। इन दिनों इमरान जहां अपनी ताजपोशी को लेकर चर्चा में  हैं वहीं उनके पार्टी नेताओं के लुक पर काफी चर्चा हो रही है। इमरान को उनकी पार्टी के नेता जहांगीर तरीन और फैसल जावेद खान फॉलो करते हैं। जावेद की तो हेयर स्टाइल भी इमरान जैसी है। इमरान अक्सर सलवार-कमीज में देखे जाते हैं। यही वजह है कि सलवार-कमीज पीटीआई का अघोषित ड्रेस कोड बन गई है। पाकिस्तानी नेता अजराक (गले पर डालने वाला एक प्रिंटेड दुपट्टा), ब्लेजर और थ्री पीस सूट भी काफी पहन रहे हैं।
PunjabKesari
हमजा अली अब्बासी:  हमजा एक्टर हैं। कभी पीटीआई के कल्चर सेक्रेटरी थे। ये सलवार-कमीज के ऊपर हाफ जैकेट पहनते हैं। कभी-कभी शॉल भी ओढ़ते हैं। लुक के कारण काफी चर्चा में रहते हैं। ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं।PunjabKesariशीरीन मजारी: साड़ियों और सलवार-कमीज के लिए चर्चा में रहने वाली शीरीन मजारी ने हाल ही में   अपनी हेयर स्टाइल बदली है।उन्होंने  बाल छोटे करा लिए हैं। लोग इसकी वजह पूछते हैं तो कहती हैं कि डिफरेंट दिखना अच्छा लगता है। कुछ लोग पूछते हैं कि अगली बार क्या बालों का रंग बदलवाएंगी? वे कहती हैं- "ये तो राज है। बस देखते जाइए।''

PunjabKesariसलमान अहमद: सलमान अहमद इमरान के जबरदस्त फैन हैं। इनका नारा है-  नया पाकिस्तान, नया मैं। कमीज की बांह पर राजनीतिक विचार लिखा होता है। कलरफुल कुर्ते पहनने के लिए जाने जाते हैं। 25 जुलाई जब सलमान वोट देने गए थे तो पूरे कुर्ते पर इमरान की तस्वीर बनी हुई थी। PunjabKesariमोमिना बासित: मोमिना बासितपीटीआई की युवा नेता हैं। मोमिना हजारा की महिला विंग की अध्यक्ष हैं। उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा लेकिन रिजर्व कोटे से उनका खैबर पख्तूनख्वा असेंबली में जाना तय माना जा रहा है। मोमिना अपनी निजी जिंदगी और सोशल मीडिया पर कमेंट्स के लिए चर्चा में रहती है। उन्हें काफी स्टाइलिश नेता माना जाता है। लोगों का कहना है कि कपड़े हों या मेकअप या फिर एसेसरीज, मोमिना परफेक्ट रहती हैं।
PunjabKesari

शाह महमूद कुरैशी: शाह महमूद कभी नवाज शरीफ की पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) में रहे कुरैशी फिलहाल पीटीआई के वाइस चेयरमैन हैं। 2008 से 11 तक वे पाकिस्तान के विदेश मंत्री भी रहे। कुरैशी अपने सूट और टाई के लिए चर्चा में रहते थे। पीटीआई में आने के बाद वे ज्यादातर सलवार-कमीज में दिखाई देते हैं।

PunjabKesari
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED देश चलाने के लिए पैसा नहीं, शायद ये खुदी की मर्जीः इमरान खान