इमरान ने दिखाए तेवर, फ्रैंच राष्ट्रपति का एेसे किया अपमान

 पेशावरःपाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी अब अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं । ताजा मामले में इमरान सरकार  ने पहले नवजोत सिंह सिद्धू  के करतारपुर कौरिडोर मामले में मुकरने का बयान जारी कर दिया और अब शुक्रवार को फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों का अपमान कर दिया। पाकिस्तान के चुनावों में जीत के बाद दुनिया भर के नेता इमरान खान को बधाई दे रहे हैं और आगे सहयोग की रणनीति पर चर्चा कर रहे हैं। इसी सिलसिले में जब फ्रांस के राष्ट्रपति ने इमरान को फोन किया तो इमरान ने कहा कि 'उनसे कह दो कि मैं बिजी हूं.' पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है।
 

दरअसल जब इमानुएल मैक्रों का फोन आया, तब इमरान वरिष्ठ पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे। इसलिए उन्होंने फोन पर आने से मना कर दिया।जब दोबारा थोड़ी देर में फोन आया, तब भी उनकी पत्रकारों के साथ बातचीत चल रही थी। चूंकि एक बार पहले भी फोन आ चुका था, इसलिए पाकिस्तान की विदेश सचिव तेहमिना जंजुआ चाहती थीं कि इमरान बात कर लें, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

 पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर, जो बैठक में उनके साथ मौजूद थे, उन्होंने ट्वीट किया, 'नया पाकिस्तान, फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को फोन किया, लेकिन वो पत्रकारों के साथ मीटिंग में व्यस्त थे।विदेश सचिव तेहमिना जंजुआ चाहती थीं कि पीएम फोन पर बात कर लें, लेकिन पीएम ने कहा कि मैं यहां व्यस्त हूं, उनसे कहो कि 30 मिनट में फोन करें।' 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!