ब्यूटी विद ब्रेनः किसी हरोरईन से कम नहीं इमरान की पार्टी की ये नेता

इस्लामाबादःबीते 25 जुलाई को पाकिस्तान में चुनाव हुए जिसमें इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ ने जीत हासिल की। इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। चुनावों के बीच इमरान खान की पार्टी पीटीआई की सबसे युवा नेता मोमिना बासित अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में रहीं। आजकल ये युवा नेता सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ऐसी चर्चा है कि मोमिना पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत राजनेताओं में से एक हैं।
PunjabKesari
पहली नजर में मोमिना किसी मॉडल कम नहीं दिखतीं लेकिन वे तहरीक-ए-इंसाफ की महिला विंग की प्रेसिडेंट हैं. हालांकि उन्होंने हाल ही में हुए पाकिस्तान में चुनाव नहीं लड़ा है, लेकिन उन्हें असेंबली का मेंबर बनाया जा सकता है। चुनावों से पहले मोमिना ने खैबर पख्तूनख्वा इलाके में पार्टी के लिए कैंपेन किया था। इस दौरा उन्होंने घर-घर जाकर लोगों की समस्याओं को सुना और समझा था। उन्होंने लोगों ने पाकिस्तान के हालातों पर लोगों से बात की। 
PunjabKesari
मोमिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह अपनी फोटोज और खुद से जुड़ी अन्य चीजों को फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टग्राम से साथ अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करती रहती हैं। मोमिना पाकिस्तान में युवा राजनीति का अहम चेहरा हैं। वे पाकिस्तान में राजनीति बदलने का बीड़ा उठाए हुए हैं। पाकिस्तान में हाल ही में चुनाव के दौरान मोमिना काफी सक्रिय दिखीं।
PunjabKesari
मोमिना ब्यूटी विद ब्रेन का जीता जागता उदाहरण हैं। पाकिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं, वहीं सोशल मीडिया पर उनको लेकर काफी हलचल मची रही। मोमिना जल्द ही पख्तूनख्वा विधानसभा की सदस्य बनने वाली हैं, क्योंकि पार्टी की आरक्षित सीट के लिए महिला नेताओं की सूची बनाई गई है, उसमें उनका नाम शामिल है।
PunjabKesari
हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि पार्टी मोमिना को क्या जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। मोमिना बसीत युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। युवाओं में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रहती है। खुद मोमिना भी सोशल मीडिया पर काफी चीजें शेयर करती रहती हैं।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!