पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति के उड़ें होश

खन्ना(सुनील): एक तरफ शादी के बंधन को सात जन्मों का पवित्र रिश्ता माना जाता है, वहीं कलियुग के इस दौर में कुछ ऐसी महिलाएं भी हैं जो सात जन्म तो बहुत दूर एक जन्म भी अपने पति का साथ नहीं निभातीं। ऐसी ही एक महिला ने पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार करते हुए हदें पार कर दीं। पति के बाहर होने के चलते पत्नी ने प्रेमी को घर बुलाया और फिर पहले से बनाई योजना के तहत पति ने बंद कमरे में दोनों को पकड़ लिया। गुस्साए परिजनों ने दोनों की खूब पिटाई की और फिर पुलिस को बुलाते हुए मामला थाने में पहुंचा दिया।

जानकारी के अनुसार खन्ना के युवक की शादी कुछ महीने पहले मलोट में हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक दोनों में सब ठीक-ठाक रहा लेकिन फिर पत्नी की हरकतों से पति को उसके चरित्र पर शक होने लगा। इसके चलते पति ने मोबाइल की कॉल रिकॉर्डिंग से पत्नी के संबंधों का पता लगा गया। इसके बावजूद पत्नी संबंधों से इंकार करती रही। बीते दिन पति ने रंगे हाथों पत्नी को पकडऩे की योजना बनाई। उसने घर में पत्नी को बोला कि वह 4 दिनों के लिए श्री आनंदपुर साहिब होला-मोहल्ला पर जा रहा है लेकिन वह कहीं नहीं गया। उसने किराए पर लिए अपने मकान, जहां पर पत्नी समेत रहता था, के आसपास अपने दोस्तों को बिठा दिया। शुक्रवार सुबह जब उसकी पत्नी स्कूटी पर बस स्टैंड से अपने प्रेमी को बिठाकर लाई तो उसके कुछ समय बाद ही दोनों को बंद कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया गया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखते हुए लोगों का गुस्सा बढ़ गया और दोनों की खूब पिटाई की गई। बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।


हवलदार का बेटा निकला प्रेमी
मौके पर पकड़ा गया प्रेमी पंजाब पुलिस के हवलदार का बेटा निकला। पहले तो वह अपने पिता को पुलिस इंस्पैक्टर बता रहा था लेकिन जब उसके पिता का नंबर लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह तो हवलदार हैं। पिता ने भी अपने बेटे की गलती पर उसे गलत करार देते हुए कहा कि वह बिल्कुल उसका साथ नहीं देंगे।


चिल्ला-चिल्ला कर युवती बोली पेट में बच्चा भी प्रेमी का
जहां एक तरफ पति पक्ष के लोग युवती की हरकतों के बाद किसी को मुंह दिखाने लायक भी नहीं रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर युवती चिल्ला-चिल्ला कर बोल रही थी कि उसके शादी से पहले ही प्रेमी के संग संबंध थे। उसके पेट में पल रहा 3 महीने का बच्चा भी उसके प्रेमी का है। वह खुद ही खन्ना में नहीं रहना चाहती और प्रेमी संग ही विवाह करवाना चाहती है।इस संबंध में जब आई.ओ. थानेदार सुराजदीन से बातचीत की गई तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मलोट से दोनों पक्षों के लोगों को बुला लिया गया है। सभी पक्षों की हाजिरी में जो फैसला होगा, उस मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। 

Related Stories:

RELATED प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट