रेल ट्रैक पर मिले शव का मामला : मृतक युवक के परिजनों सहित सैंकड़ों लोगों ने किया थाने का घेराव

इंदौरा (अजीज):गत दिनों कांगड़ा के इंदौरा में रेल ट्रैक पर मिले 17 वर्षीय युवक के शव का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पुलिस के पास अभी तक कोई ऐसा सुराग हाथ नहीं लगा है, जिससे कि पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच सके और पुलिस अभी तक विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच करने की बात कर रही है। वहीं बुधवार को मृतक के परिजनों सहित सैंकड़ों महिलाओं व अन्य लोगों ने पुलिस थाना इंदौरा का घेराव किया व पुलिस प्रशासन की कारवाई पर संदेह व्यक्त करते हुए जमकर नारेबाजी की।
PunjabKesari
2 स्थानीय युवकों पर जड़ा आरोप
इस मौके पर लोगों ने एक स्वर में एक ही बात कही कि युवक की मौत ट्रेन की चपेट में आने से नहीं हुई बल्कि उसकी हत्या की गई है। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि मृतक अब्दुल सलीम को 5 सितम्बर को 2 स्थानीय युवक गांव से लेकर गए और उन्हीं के ऊपर घटना में संलिप्त होने के आरोप उन्होंने लगाए। परिजन किसी सूरत में इस दुर्घटना को आत्महत्या अथवा ट्रेन की चपेट में आने से मौत मानने को तैयार नहीं हैं।
PunjabKesari
पुलिस को दिया 20 दिन का अल्टीमेटम
परिजनों ने मौखिक रूप से 20 दिन का अल्टीमेटम पुलिस को दिया है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि तय समय में पुलिस ने इस गुत्थी को नहीं सुलझाया तो हजारों की संख्या में लोग न केवल थाने का घेराव करेंगे बल्कि चक्का जाम किया जाएगा तथा वे स्वयं अपने तरीके से कार्रवाई करेंगे।

रेल ट्रैक पर मिला था युवक का शव
बता दें कि 5 सितम्बर को उक्त युवक घर से गांव के ही वार्षिक दंगल के लिए निकला और देर रात तक वापस घर न आने पर उसकी गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी लेकिन अगली ही सुबह उसका शव रेल ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई।

गंभीरता से लिया जा रहा मामला
एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने कहा कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए निष्पक्ष जांच कर रही है। एफ.एस.एल. टीम कल मौके से साक्ष्य जुटाएगी। जो भी इनपुट पुलिस को मिलेगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। जैसी भी जांच की मांग परिजन करते हैं, एस.एच.ओ. इंदौरा को कड़ी जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

 

 

× RELATED पुलिस ने गुप्त सूचना पर धरा स्कूटी सवार, शराब की 2 पेटियां बरामद