HRTC बस के चालक-परिचालक ने बस अड्डे पर धुना युवक

भोरंज:जाहू बसे अड्डे में हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस में चालक-परिचालक ने एक युवक को बुरी तरह से पीट डाला, जिससे बसे अड्डे में काफी हंगामा हुआ। इससे बस एक घंटा लेट अपने रूट पर चली। इससे यात्रियों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा। यह घटना शनिवार शाम की है। बताते हैं कि हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस रिकांगपिओ से धर्मपुर अपने रूट पर जा रही थी और जैसे ही बस जाहू बस अड्डे में पहुंची और 15 मिनट रुकने के बाद बस को धर्मपुर-सरकाघाट के लिए रवाना होना था। इतने में एक युवक बार-बार चालक-परिचालक से बस की समयसारिणी के बारे में पूछने लगा।

नशे में बताया जा रहा था युवक

एक स्थानीय दुकान में चाय पी रहे चालक व परिचालक को युवक बार-बार समय पर बस को न पहुंचाने के लिए कह रहा था। इससे बात बढ़ गई और विवाद हो गया। चालक और परिचालक ने युवक की पिटाई कर दी तो युवक भी पीटने में पीछे नहीं रहा, इससे विवाद बढ़ गया। विवाद को बढ़ते देखकर स्थानीय लोगों का बस अड्डे में हुजूम लग गया व यात्रियों ने जाहू पुलिस चौकी को सूचना दी। इतने में पुलिस पहुंचती तो लोगों ने दोनों पक्षों को छुड़वा दिया था। पुलिस के आते ही विवाद समाप्त हो गया। इससे यात्रियों को एक घंटा तक बस के देरी के चलने से परेशानी का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि युवक नशे में था। 

जाहू बस अड्डे में पुलिस कर्मचारी तैनात करने की मांग

जाहू व्यापार मंडल के अध्यक्ष सूरत सिंह चौहान ने जिला प्रशासन से मांग की कि है कि जाहू बस अड्डे में आए दिन विवाद हो रहे हैं, इससे माहौल खराब हो रहा है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि जाहू बस अड्डे में दिन के समय पुलिस कर्मचारी तैनात किया जाए।

क्या कहते हैं पुलिस चौकी प्रभारी

उधर, जाहू पुलिस चौकी प्रभारी परमजीत सिंह का कहना है कि बस अड्डे में चालक-परिचालक व युवक में कहासुनी हुई है लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौता होने के कारण दोनों पक्षों ने पुलिस के पास कोई भी मामला दर्ज नहीं करवाया है।

Related Stories:

RELATED HRTC बस में सफर कर रहे एक व्यक्ति से 35.20 ग्राम चिट्टा बरामद