Kundli Tv- ज्योतिष से जानें कैसा होगा आपके बच्चे का Future?

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
ज्योतिष शास्त्र व्यक्ति के जीवन और भविष्य को बेहतर बनाने में सहायक माना गया है। कई बार कुछ लोगों के बहुत प्रयास करने के बाद भी उनके काम नहीं बन पाते। जोकि कुडंली में किसी न किसी दोष की वजह से होता है। ज्योतिष की मदद से व्यक्ति के जन्म का समय और तारीख के आधार पर उसकी कुडंली बनाई जाती है, जिसके आधार पर इंसान के स्वभाव और भविष्य के बारे में जानकारी मिल सकती है। आज हम जानेंगे कि दिन में जन्में और रात में जन्म लेने वाले व्यक्तियों के स्वभाव में क्या अंतर होता है।
PunjabKesari
माना जाता है कि जो लोग दिन में पैदा होते हैं वो जोखिम भरे कामों से बचते हैं। ये उन कामों को कभी हाथ नहीं लगातें जिनमें इनकी जान जानें का खतरा हो। जबकि रात में जन्में लोग किसी काम से पीछे नहीं हटतें।

दिन में जन्में लोगों की सेहत रात में पैदा होने वालों की अपेक्षा ज्यादा अच्छी होती है।

रात को जन्म लेने वाले लोग थोड़े आलसी होते हैं, लेकिन दिन में जन्म लेने वाले लोग किसी भी काम में आलस्य नहीं करते हैं। हर काम ईमानदारी से करना पसंद करते हैं।
PunjabKesari
दिन में पैदा हुए व्यक्ति का स्वभाव धर्म से प्रभावित होता है और रात में जन्म लेने वाले लोगों का स्वभाव आलोचक होता है। ये लोग दोस्त बनाने में भी माहिर होते हैं। 

रात में जन्में लोग ज्यादा आत्मविश्वास वाले होते हैं। 

रात में जन्मे लोगों की अपेक्षा दिन में पैदा हुए लोगों में गुस्सा थोड़ा कम होता है और इनका गुस्सा जल्दी ही शांत भी हो जाता है।
PunjabKesari
दिन में जन्में लोग भावुक होते हैं, दूसरों की परेशानियां नहीं देख पाते हैं और मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और साथ ही रात में पैदा हुए व्यक्ति किसी भी समस्या को जल्दी भाप लेते हैं और तुरंत उसे खत्म करने में लग जाते हैं।

दोनों ही अपने जीवनसाथी के प्रति ईमानदार रहते हैं और सभी के सुख का ध्यान रखते हैं।
ये पानी पीने से भाइयों में हो जाती है तकरार (देखें Video)

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!