Kundli Tv- व्यतिपात योग- ये 5 राशि वाले को हो सकता है भारी नुकसान !

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
मेष राशि वालों आज आपका मन शांत रहेगा यानी मन में कोई उथल-पुथल नहीं रहेगी। ऑफिस में भी काम को एक साईड में करके आज आप मौज मस्ती करेंगे। आज आप काफी हैल्थी, स्ट्रांग और हैप्पी फील करेंगे।
शुभ रंग-पीच  शुभ नंबर-

वृषराशि वालों आज आपकी क्रिएटिविटी लोगों को आपकी ओर आकर्षित करेगी। अपने वैवाहिक जीवन में सुधार लाएं। अपने प्रियजनों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं।
शुभ रंग-बैंगनी  शुभ नंबर-

मिथुनराशि वालों आज आपका आत्म विश्वास ऊंचाई के शिखर पर रहेगा। हर क्षेत्र में आपका काम आपको तरक्की दिलाएगा। आज आपके रुके हुए काम भी पूरे हो जाएंगे।
शुभ रंग-काला  शुभ नंबर-

कर्कराशि वालों आज बिज़नेस में विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे।लेकिन आप ही सफल रहेंगे। शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां आएगी।
शुभ रंग-ग्रे  शुभ नंबर- 5

सिंहराशि वालों आज का दिन बेहतरीन है। दिन आपके फेवर में रहेगा। पार्टनर के साथ पुरानी गलतफहमी खत्म हो सकती है। स्टूडेंट्स को अधिक मेहनत पर ही सफलता मिलेगी।
शुभ रंग- क्रीम  शुभ नंबर- 2

कन्याराशि वालों आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आप जिस भी काम में हाथ आगे बढ़ाएंगे, वो आपके लिए शुभ होगा, लेकिन दूसरों पर डिपेंड होने के बजाए, अपना काम खुद करें, तो फायदा होगा।
शुभ रंग-सफ़ेद  शुभ नंबर-

तुला राशि वालों को अपनी जॉब को लेकर चिंता बनी रहेगी, लेकिन आज आपको नए जॉब के अच्छे ऑफर मिल सकते हैं। वैवाहिक जीवन वालों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 6

वृश्चिकराशि वालों जो नौकरी करते हैं उनकी आमदनी के सोर्स बढ़ेंगे। आपकी किस्मत का सितारा बुलंदी पर है। जो चाहते हैं उसे बड़ी सरलता से हासिल कर लेंगे।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर-

धनुराशि वालों आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। आज आपको अपने पॉजीटिव नेचर से हर काम में सफलता मिलेगी। इससे बिज़नेस में भी खूब मुनाफा होगा।
शुभ रंग-मेरुन  शुभ नंबर- 4

मकर राशि वालों लोगों को बिज़नेस में तेजी से सफलता मिलेगी। अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आज इस संबंध में अच्छी खबर मिल सकती है। जो लोग नौकरी पेशा वाले हैं उनका वर्कलोड बढ़ेगा।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर-

कुंभ राशि वालों का आज पूरा दिन बिज़ी रहेगा, काम का बोझ बढ़ेगा लेकिन शाम को परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। किसी मैरिज पार्टी में जा सकते हैं।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर- 8

मीनराशि वालों आज आप जिस काम में हाथ डालेंगे वो काम पूरा होगा। स्टूडेंट्स के लिए भी अच्छा समय है। पढ़ाई में मन लगा रहेगा।
शुभ रंग-लाल  शुभ नंबर- 5
कड़ी मेहनत के बाद भी नहीं हो रहे हैं सफल तो ये वीडियो है आपके लिए (VIDEO)

Related Stories:

RELATED Kundli Tv- शुभ योग : ये 7 राशि वाले करेंगे लोगों की भलाई का काम !