Huawei ने लॉन्च किया Honor 10i, जानिए क्या होंगे इसमें खास फीचर्स

गैजेट डेस्कः Huawei के सब-ब्रैंड ऑनर ने रूस में अपना एक नया स्मार्टफोन Honor 10i पेश किया है। कंपनी ने फिलहाल इस नए फोन की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है और ना ही इस बात की कोई जानकारी दी है कि बाजार में यह कब उपलब्ध होगा। हालांकि कंपनी की ऑफिशल लिस्टिंग पर नजर आए 'coming soon' से साफ है कि जल्द ही इसकी बिक्री शुरू होगी।

  • इस मिड रेंज स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 9 पाई, ऑक्टा-कोर किरिन 710 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसी कई खूबियां दी गई हैं।
  • फोन में 6.21 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 1080x2340 पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है।
  • इस फोन को तीन कलर में पेश किया गया है। बात करें कलर डिजाइन की तो इसके रेड और ब्लू वेरियंट के बैक पैनल पर 3D ग्रेडिएंट फिनशिंग दी गई है और ब्लैक वेरियंट के बैक पैनल पर आपको बिना ग्रेडिएंट के 3डी फिनिश मिलेगी।
  • ​​​​ऑनर 10i में ऑक्टा-कोर हाइसिलिकॉन किरिन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। बात की जाए कैमरे की तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में अपर्चर एफ/1.8 के साथ 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।
  • कनेक्टिविटी की बात करें तो फेस अनलॉक सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में 3,400 एमएएच बैटरी, 4G VoLTE सपॉर्ट, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ और वाई-फाई जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Related Stories:

RELATED 6.21 इंच डिस्प्ले और 32MP फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Honor 10i