ये क्या... दूल्हे को हुआ लड़के से प्यार, दुल्हन छोड़ दोस्त के साथ फरार

यमुनानगर(सुमित): कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और इन्हीं भावनाओं को ध्यान में रख सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता को अपराध के दायरे से बाहर कर दिया। हालांकि माननीय न्यायालय के इस फैसले से समलैंगिक प्रवृत्ति के लोगों को राहत तो मिली, लेकिन वो समाज इसे हजम नहीं कर पा रहा है, जो इसे सही नहीं मानता। अब उसी समाज में जहां पहले लड़का-लड़की प्यार में घर छोड़ भाग जाते थे, अब लड़का-लड़के के साथ भाग गया, जबकि उसकी दो दिन बाद शादी होने वाली थी। अभी सुप्रीम कोर्ट के फैसले को हफ्ते भर भी नहीं हुआ था, एक ऐसा भी मामला सामने आ गया।

PunjabKesari

दरअसल, मामला हरियाणा के यमुनानगर जिले का है, जहां से मिली जानकारी के मुताबिक, एक युवक का अपने दोस्त से प्रेम संबंध होने कारण शादी के दो दिन पहले ही उसके फरार हो गया। जांच में पता चला कि दोनों दोस्तों के बीच पहले से ही प्यार था। इधर युवक की शादी की तैयारियों को लेकर रिश्तेदार भी घर पर डेरा डाल रहे थे, लेकिन अचानक दूल्हा शादी से दो दिन पूर्व गायब हो गया। खोजबीन करने पर पता चला कि युवक को अपने ही एक दोस्त से प्यार था, वही दोस्त उसे अपने साथ ले गया है।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक कांसापुर रोड निवासी युवक की 11 सितंबर को शादी होनी थी। लेकिन दो दिन पहले ही वह अपने चचेरे भाई के साथ सामान लेने घर से आया था। दोनों सामान लेकर बस स्टैंड के पास पहुंचे। तभी उसके पास किसी की कॉल आई और उसने चचेरे भाई को वहीं रुकने को कहा और खुद अपने युवक को लेकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक चचेरा भाई बस स्टैंड पर काफी देर तक इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आया। उसका मोबाइल फोन भी बंद हो गया। दुल्हा का भाई अपने घर पर आकर आपबीती सुनाई। जिसके बाद घरवालों ने भी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा।

किसी ने इस बीच परिजनों को बताया कि वह अपने एक दोस्त के साथ प्यार करता है। आशंका है कि दोस्त ही उसे बहला-फुसलाकर ले गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। हालांकि अभी तक पुलिस युवक को पकड़ नहीं पायी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही युवक को पकड़ लिया जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!