होली की रात करें ये काम, पूरा साल लक्ष्मी रहेगी मेहरबान

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)


होलिका दहन पर किए गए उपाय अन्य दिनों की अपेक्षा जल्दी फल देते हैं। आपको भी धन चाहिए तो होली की रात करें ये काम, पूरा साल लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान- यदि कोई आपकी धन वापसी में बेईमानी कर रहा है और आप मुकद्दमे में नहीं पडऩा चाहते तो होलिका दहन स्थल पर धन न लौटाने वाले का नाम जमीन पर अनार की लकड़ी से त्रिकोण के अंदर लिखें और उस पर हरा गुलाल छिड़क दें। होलिका माता से धन वापसी की प्रार्थना करें। अगले दिन वहां से राख उठा कर जल में उस व्यक्ति का नाम लेते हुए प्रवाहित कर दें।

होली से 1 रात पहले कर लें ये महाटोटका, नकारात्मक शक्तियां हमेशा रहेंगी दूर

कमल गट्टे की माला से ओम् महालक्ष्म्यै नम: मंत्र का जाप करें। यही माला धारण करके होलिका के निकट देसी घी का दीपक जला कर आर्थिक संपन्नता की प्रार्थना करें। 

धनवृद्धि के लिए होलिका में यह मंत्र  ‘ओम् श्रीं हृीं श्रीं महालक्ष्मयै नम:’ 108 बार पढ़ते जाएं और शक्कर की आहुति देते जाएं।

सरकार या व्यक्ति विशेष से बाधा है तो होलिका में उलटे चक्र लगाते हुए आक की जड़ के 7 टुकड़े, विरोधी का नाम लेते हुए डालें।

यदि व्यापार में लगातार घाटा या आर्थिक हानि हो रही है तो होलिका दहन की सायं दुकान या मकान के मुख्य द्वार की चौखट पर गुलाल छिड़कें, उस पर आटे का बना चार मुखी दीपक जलाएं। उस दीपक को जलती होलिका में डाल आएं।

धन न टिकता हो तो होली के दिन 5 कौडिय़ां, लाल कपड़े में बांध कर तिजोरी अथवा कैश बॉक्स में रखें। 
बुधवार के इस उपाय से चल पड़ेगा रुका हुआ बिज़नेस

 

Related Stories:

RELATED पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो आज ही करें अपने घर में ये बदलाव