हिमाचल की वंदना ठाकुर के सिर सजा Mrs. India Globe का ताज, अब चीन में चमकाएगी नाम

शिमला (अभिषेक):हिमाचल प्रदेश की डॉ. वंदना ठाकुर ने मिसेज इंडिया ग्लोब का खिताब अपने नाम किया है। चंडीगढ़ के जीरकपुर में आयोजित हुए मिसेज इंडिया ब्यूटी क्वीन-2018 के ग्रैंड फिनाले में डॉ. वंदना ठाकुर ने यह उपलब्धि हासिल की है। इस स्पर्धा मेंं शामिल देश के विभिन्न राज्यों से प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए डॉ. वंदना ने मिसेज इंडिया ग्लोब का ताज जीता। उन्होंने इस दौरान मिसेज फैशनिस्ट का सब टाइटल भी हासिल किया। डॉ. वंदना शिमला की रहने वाली हैं।
PunjabKesari

मिसेज इंडिया ब्यूटी क्वीन-2018 के ग्रैंड फिनाले में जाने-माने कोरियोग्राफर केतन भाटिया, एच.ए.एस. अधिकारी ज्योति राणा, संताबंता डॉट कॉम के मालिक जे.डी. घई, मिसेज इंडिया ग्लोब की डायरेक्टर बीरकौर ढिल्लों व रैडिसन के जी.एम. संजय शर्मा ने निर्णायक की भूमिका निभाई। मिसेज इंडिया ग्लोब का खिताब जीतने के बाद अब डॉ. वंदना चीन में आयोजित होने वाली मिसेज ग्लोब प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। वह वर्तमान में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में कार्यरत हैं।

मिसेज ग्लोब का खिताब जीतना अगला लक्ष्य: वंदना
डॉ. वंदना ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने पिता, परिवार और पति को दिया है, जिनके प्रोत्साहन की बदौलत वह अपने सपनों को पूरा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अब वह मिसेज ग्लोब प्रतियोगिता की तैयारियों में जुट गई हैं। उन्होंने कहा कि उनका अब अगला लक्ष्य मिसेज ग्लोब का खिताब जीतना है। उन्होंने कहा कि मौका मिलने पर वह महिला सुरक्षा व बाल अधिकारों के लिए काम करना चाहेंगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED CM जयराम बोले-एक देश-एक चुनाव समय की आवश्यकता